भारत

शिंदे गुट के 16 विधायक फरवरी में डिसक्वालिफाई हो जाएंगे: संजय राऊत

मुंबई: शिवसेना (उबाठा) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राऊत (Sanjay Raut) ने आज कहा कि शिंदे गुट के 16 MLA फरवरी में डिसक्वालिफाई (Disqualify) हो जाएंगे।

उसके बाद शिंदे- फडणवीस सरकार गिर जाएगी। संजय राऊत ने कहा इस समय शिंदे -फडणवीस (Shinde-Fadnavis) सरकार वेंटिलेटर पर है और सिर्फ 40 MLAs को संतुष्ट करने में लगी है, बाकी महाराष्ट्र की जनता का कोई काम नहीं हो रहा है।

संजय राऊत शनिवार को नासिक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

शिंदे गुट के 16 विधायक फरवरी में डिसक्वालिफाई हो जाएंगे: संजय राऊत- 16 MLAs of Shinde faction will be disqualified in February: Sanjay Raut

सभी नेता दल आगामी चुनाव की कर रहे तयारी

उन्होंने कहा कि शिंदे गुट के 16 MLAs को दलबदल कानून के तहत अयोग्य होने से कोई रोक नहीं सकता।

आज की मौत सिर्फ कल पर टाली जा रही है। 16 MLAs के अयोग्य साबित हो जाने के बाद शिंदे -फडणवीस सरकार अपने आप गिर जाएगी।

राऊत ने कहा कि यह बात सभी राजनीतिक दल (Political Party) के नेता जानते हैं, इसीलिए सभी दल आगामी चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

शिंदे गुट के 16 विधायक फरवरी में डिसक्वालिफाई हो जाएंगे: संजय राऊत- 16 MLAs of Shinde faction will be disqualified in February: Sanjay Raut

संजय राऊत ने कहा कि…

संजय राऊत ने कहा कि स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे ने जिस शिवसेना (Shiv Sena) का गठन किया , वह उनके बेटे उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व में पूर्ववत काम कर रही है और हमेशा जनहित का काम करती रहेगी।

इसी वजह से निष्ठावान शिवसेना कार्यकर्ता हमेशा उद्धव ठाकरे के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र (Winter Session) में CM और छह मंत्रियों के भ्रष्टाचार (Corruption) के मामले सामने आए लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker