बिहार

बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसे में भाजपा विधायक समेत 4 घायल

भाजपा कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेकर कटिहार से लौट रहे थे

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले में बुधवार को एक बस से इनोवा कार के टकरा जाने से भाजपा विधायक (BJP MLA) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि विधायक मिथिलेश कुमार, उनके दो अंगरक्षक और दो अन्य व्यक्ति भी दुर्घटना में घायल हो गए हैं। भाजपा विधायक राज्य भाजपा कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेकर कटिहार से लौट रहे थे।

चारों लोगों को क्रमश: सकरी बाजार प्रखंड के रामशीला अस्पताल और मधुबनी के सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है।

मधुबनी के सिविल सर्जन ने कहा कि घायल भाजपा विधायक की हालत अब स्थिर है, लेकिन उनके एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया है।

घायल विधायक फिलहाल आईसीयू में भर्ती

दो अंगरक्षक वकील राम और जय प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें पटना के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया।

इस हादसे में विधायक के ड्राइवर मोहम्मद असदुल्लाह और निजी सहायक मोहम्मद रामजानी भी घायल हो गए।

मधुबनी जिले के सकरी थाना अंतर्गत फोर लेन एनएच-57 पर जैसे ही कार नवादा मोड़ पर पहुंची, विधायक का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन डिवाइडर पारकर सड़क के दूसरी ओर बस से जा टकराया।

हादसे के बाद मधुबनी के सकरी बाजार स्थित अस्पताल में बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, भाजपा विधायक संजय सरावगी और भाजपा एमएलसी अर्जुन साहनी के साथ मिथिलेश कुमार के समर्थक भी बड़ी संख्या में पहुंचे। घायल विधायक फिलहाल आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker