क्राइमझारखंड

गुमला में 40 साल के ट्रक ड्राइवर ने किया 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

गुमला: पालकोट थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) दीपक नायक ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की (Rape) घटना को अंजाम दिया।

घटना के विरोध और आरोपी की गिरफ्तारी की (Arrest of Accused) मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने गुमला सिमडेगा मुख्य मार्ग को तीन घंटे जाम कर दिया बताया जाता है कि मासूम के साथ आरोपी ने (Accused) उस स्कूल में ले जाकर घटना को अंजाम दिया है जहां वह दूसरे क्लास में पढ़ाई करती है। परिजनों ने बच्ची को लहूलुहान अवस्था में (Hallucinations) स्कूल के रास्ते से बरामद किया।

आरोपी की पत्नी आर्केस्ट्रा देखने गई थी

बताया जाता है कि मासूम के माता-पिता पिछले करीब 12 वर्षों से मोटिया मजदूरी का (Labour) काम करते हैं। बुधवार की अहले सुबह करीब तीन बजे आरोपी दीपक नायक ने पीड़िता के (Victim) घर में दस्तक दी। आवाज देकर उसने मासूम के पिता को जगाया। इसके बाद अपने पर की चाबी मांगी।

उस समय आरोपी की (Accused) पत्नी आर्केस्ट्रा (Orchestra) देखने गई थी मासूम के पिता ने चाबी नहीं रहने की बात कही, तो उसने बच्ची को उसकी पत्नी को ढूंढने के लिए साथ भेजने को कहा।

लेकिन बेटी को नहीं भेजकर बच्ची के पिता आरोपी के (Accused) साथ उसकी पत्नी की तलाश में निकले। लेकिन आरोपी की पत्नी नहीं मिली।

आर्केस्ट्रा स्थल नही ले जाकर उसके स्कूल की ओर ले गया

इसके बाद दोनों लौट आए। मगर पुनः आरोपी ने (Accused) मासूम के पिता को झांसा में लेकर पत्नी को ढूंढने के लिए बेटी को साथ भेज देने की बात कही।

दूसरी बार बच्ची को उसके पिता ने आरोपी के (Accused) साथ भेज दिया। मगर आरोपी उसे आर्केस्ट्रा स्थल (Orchestra) नही ले जाकर उसके स्कूल की ओर ले गया।

स्कूल ले जाने के बाद जबरन मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। फिर बेहोशी व लहूलुहान अवस्था में (Hallucinations) उसे स्कूल में ही छोड़ कर भाग निकला।

अनहोनी की बात को लेकर बेटी को ढूंढने निकले पिता से रास्ते में उसकी भेंट हो गई। मासूम ने पिता को रोते-रोते घटना की जानकारी दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker