झारखंड

खादगढ़ा बस स्टैंड में 9 बसों में 15 साल के नाबालिग ने लगाई थी आग, जानें कौन है वो?

इस कांड में कई लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। नाबालिग के पास से पुलिस ने एक स्प्रे और लाइटर बरामद कर लिया है।

रांची: गुरुवार को लोअर बाजार थाना (Lower Bazar Police Station) क्षेत्र के कांटाटोली (Kantatoli) स्थित खादगढ़ा बस स्टैंड (Khadgarha Bus Stand) में खड़ी नौ बसों में- पहले 5 और उसके 1 घंटे के अंतराल पर फिर 4 बसों में एक-एक कर आग लगा दी गई थी।

शुक्रवार को जांच के दौरान यह पता चला है कि इस घटना को 15 साल के नाबालिग लड़के ने अंजाम दिया था।खादगढ़ा बस स्टैंड में 9 बसों में 15 साल के नाबालिग ने लगाई थी आग, जानें कौन है वो? A 15-year-old minor set fire to 9 buses at Khadgarha bus stand, know who he is?

उसने स्प्रिट (Spirit) के स्प्रे और लाइटर (Spray & Lighter) की मदद से खड़ी बसों में आग लगाई थी।

पुलिस ने नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है, और उससे पूछताछ कर रही है।

इस कांड में कई लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। नाबालिग के पास से पुलिस ने एक स्प्रे और लाइटर बरामद कर लिया है।

खादगढ़ा बस स्टैंड में 9 बसों में 15 साल के नाबालिग ने लगाई थी आग, जानें कौन है वो? A 15-year-old minor set fire to 9 buses at Khadgarha bus stand, know who he is?

खलासी के रूप में बस में काम करता था नाबालिग

पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने बताया है कि उसने बस की टंकी के पास पहले स्प्रे मारा और फिर लाइटर से उसमें आग लगा दी।

इस कारण आग तेजी से फैलती चली गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग रांची के नामकुम इलाके का रहने वाला है।खादगढ़ा बस स्टैंड में 9 बसों में 15 साल के नाबालिग ने लगाई थी आग, जानें कौन है वो? A 15-year-old minor set fire to 9 buses at Khadgarha bus stand, know who he is?

वह पिछले कुछ दिनों से खादगढ़ा बस स्टैंड में ही खलासी के रूप में काम कर रहा था।

इसी दौरान उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। इसी से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker