झारखंड

रांची में अग्निवीरों की भर्ती के लिए मोरहाबादी मैदान में होगी रैली, 1 से 9 जुलाई तक…

इस रैली में ऑल इंडिया स्तर पर हुई ऑनलाइन लिखित परीक्षा के सफल अभ्यर्थी भाग लेंगे

रांची : राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान (Moharabadi Maidan) में 1 से 9 जुलाई तक अग्निवीर योजना के तहत सेना में भर्ती (Agniveer Yojana Enlist In the Army) के लिए एक से नौ जुलाई-2023 रैली होगी।

इस रैली में ऑल इंडिया स्तर (All India Level) पर हुई ऑनलाइन लिखित परीक्षा के सफल अभ्यर्थी भाग लेंगे। सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल राकेश कुमार ने बताया कि अभ्यर्थियों को 12 जून को ही उनके Registered Mail id पर Admit Card भेज दिया गया है।

झारखंड के 13000 कैंडिडेट होंगे शामिल

कर्नल के अनुसार, इस रैली में झारखंड के लगभग 13 हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे, जो लिखित परीक्षा में सफल रहे हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी www.joinindianarmy.nic.in website पर जाकर देख सकते हैं। रांची के सेना भर्ती कार्यालय में सुबह 10 से एक बजे तक जानकारी हासिल की जा सकती है।

करालें डाक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन

अग्निवीर के तहत अग्निवीर जीडी, अग्निवीर क्लर्क/स्टोरकीपर, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर ट्रेड्समैन (GD, Agniveer Clerk/Storekeeper, Agniveer Technical, Agniveer Tradesman) पद पर भर्ती होगी। सभी Candidates को निर्देश दिया गया है कि वे अपने दस्तावेज का सत्यापन कराकर रैली में पहुंचें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker