मनोरंजनविदेश

आमिर लियाकत का बेडरूम वीडियो लीक, मुल्क छोड़ने की कही बात

इस वीडियों में उन्हीं रोते रोता हुआ देखा जा सकता है

लाहौर: पाकिस्तानी सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर लियाकत का बेडरूम वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वह ड्रग्स लेते दिख रहे थे। आमिर का वीडियो उन की तीसरी बीवी दानिया मलिक ने लीक किया था।

आमिर लियाकत हुसैन ने 52 मिनट वीडियो पोस्ट कर लोगों से माफी मांगी है। इस वीडियों में उन्हीं रोते रोता हुआ देखा जा सकता है।

इस वीडियो में उन्होंने कहा, ‘इस्लाम का एक स्कॉलर नशेड़ी कैसे हो सकता है। वीडियो पोस्ट कर आमिर लियाकत ने कैप्शन में लिखा,मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका दिल मेरी वजह से दुख है।

मैं जाने से पहले उनसे माफी मांगता हूं। मुझ पर मेहरबानी करने वालों का मैं शुक्रगुजार हूं और मैं मरने से पहले वह कर्ज चुका दूंगा।’

आमिर ने कहा, मैं पाकिस्तान से जा रहा हूं और यहां नहीं रहूंगा, क्योंकि यह मुल्क अब रहने लायक नहीं रह गया है।

यहां का माहौल खराब हो गया है और मेरा दिल बहुत दुखा है। आपत्तिजनक वीडियो को लेकर मुझ पर उंगलियां उठाई गई और मीम बनाए गए।

आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं

इस वजह से मुझे ठेस पहुंची, लेकिन फिर भी मैं हंसकर टालता रहा। यूट्यूब पर सर्कुलेट हो रहे आपत्तिजनक वीडियो को किसी ने भी हटाने की जहमत नहीं उठाई।’

वीडियों में आमिर लियाकत ने अपनी तीसरी बीवी के बारे में कहा, मैंने दानिया को माफ कर दिया है। अगर वह अल्लाह से माफी मांग ले तब मेरे घर के दरवाजे उसके लिए हमेशा खुले हुए हैं,लेकिन उसने अच्छा नहीं किया।

उन्होंने कहा, वीडियो में कहा, मैं कहा जा रहा हूं, ये किसी को नहीं बताऊंगा। लेकिन, यह साफ है कि हज के बाद मैं पलटकर पाकिस्तान नहीं आऊंगा।

हो सकता है कि ‘एक था टाइगर के सलमान खान की तरह मैं क्यूबा चला जाऊं, क्योंकि मैं गुमनामी की जिंदगी जीना चाहता हूं।’

बता दें कि आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दानिया ने वीडियो को लीक करते हुए दावा किया था कि उनके पति आमिर लियाकत आइस ड्रग्‍स लेते हैं।

इसके साथ ही दानिया ने उन पर मारपीट, ड्रग्स लेने और जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने जैसे आरोप लगाए हैं।

वहीं, दानिया ने आमिर लियाकत से तलाक की अर्जी देकर अपना नाम दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker