झारखंड

झारखंड Under-16 क्रिकेट टीम में कोडरमा के अभय सिंह का चयन

कोडरमा: BCCI के द्वारा आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए झारखंड के Under-16 टीम में कोडरमा के अभय सिंह (Abhay Singh Koderma) का चयन हुआ है।

अभय सिंह तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने इस वर्ष कोडरमा Kodarama की ओर से खेलते हुए Inter Disk Under -16 क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

अभय तेज गेंदबाजी से अपना जलवा बिखेरेंगे

उनके प्रदर्शन को देखते हुए झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) ने जमशेदपुर में आयोजित अंडर-16 कैंप में उन्हें शामिल किया जहां वे अपनी बेहतरीन खेल से चयनकर्ताओं की भी पसंद बन गए।

जेएससीए की सेलेक्शन कमिटी (JSCA Selection Committee) ने उन्हें विजय मर्चेंट ट्रॉफी (Vijay Merchant Trophy) के लिए गठित 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया।

आगामी 2 दिसंबर से 20 जनवरी तक आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी (Vijay Merchant Trophy) में भारत के अनेक शहरों में झारखंड की टीम अन्य राज्यों से मैच खेलेगी, जहां अभय तेज गेंदबाजी से अपना जलवा बिखेरेंगे।

कुमार गौरव ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी

झुमरीतिलैया (Jhumarital) अंतर्गत तिलैया बस्ती निवासी शत्रुघन सिंह और सोनी देवी के छोटे पुत्र अभय सिंह पढ़ने में भी मेधावी रहे हैं।

वे वर्तमान में सीएच प्लस टू हाई स्कूल के छात्र हैं और इसी वर्ष मैट्रिक की भी परीक्षा देंगे। अभय के स्टेट टीम में सेलेक्शन (State Team Seclection) से क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।

उनकी इस उपलब्धि पर कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी, विधायक नीरा यादव, जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष शालिनी गुप्ता, कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन (Cricket Association) के संरक्षक और कोडरमा पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker