क्राइमझारखंड

दुमका में लूट और छिनतई मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधी जिले के रामगढ, काठीकुंड, गोड्डा जिले के देवडार, पोड़ैयाहाट एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के 17 विभिन्न अपराधिक कांडों में आरोपी है

दुमका:  दुमका और गोड्डा (Dumka and Godda) के पाचं थाने का सिर दर्द बना हथियार के बल पर लूट, छिनतई समेत विभिन्न 17 कांडों का वांछित फरार अपराधी को रामगढ़ थाना पुलिस धर दबोचने में सफल रही।

गिरफ्तार आरोपी गोड्डा जिले के देवडाड थाना क्षेत्र के तालझारी गांव के उस्मान अंसारी है। पुलिस गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी पिस्तौल, एक कारतूस एवं 3700 रुपये नगद बरामद की।

इसकी जानकारी , SDPO जरमुंडी उमेश कुमार सिंह ने बुधवार को प्रेसवार्ता में दिया। SDPO ने बताया कि थाना प्रभारी रूपेश कुमार के नेतृत्व में 10 सदस्यीय छापेमारी टीम गठित कर पुलिस रामगढ थाना क्षेत्र के बड़ी रनबहियार गांव से कई कांडों के वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफल रही।

आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी

गिरफ्तार अपराधी जिले के रामगढ, काठीकुंड, गोड्डा जिले के देवडार, पोड़ैयाहाट एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के 17 विभिन्न अपराधिक कांडों (criminal cases) में आरोपी है।

पुलिस अवैध हथियार रखने के आरोप में आर्मस एक्ट 25(1-B)A/26 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

पूछताछ में अपराधी उस्मान अंसारी ने पूर्व में रामगढ एवं काठीकुंड थाना क्षेत्र के लूट, छिनतई एवं अन्य कांडों में संलिप्तता स्वीकारी। पुलिस गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल (Jail) भेज दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker