झारखंड

बोकारो में स्कॉर्पियो लूट कर भाग रहे आरोपी गिरफ्तार

बोकारो: पेटरवार थाना पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी (JH 11R 5443) लूट (Scorpio Robbing) कर भाग रहे दो बदमाशों को धर-दबोचा।

पुलिस ने उनके पास से एक सफेद रंग की Scorpio गाड़ी, एक 9 MM का देशी लोडेड पिस्तौल, (Country Loaded Pistol) 6 जिंदा कारतूस, SBI का ATM कार्ड,मोबाइल फोन सहित कई सामानों को भी बरामद किया है।

तेनुघाट में बेरमो SDPO सतीश चंद्र झा (SDPO Satish Chandra Jha) ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि तीन बदमाशों ने 15 मई को +गिरिडीह से रांची अपोलो अस्पताल जाने के लिए चालक मो. शमीम अंसारी का स्कॉर्पियो किराए पर बुक किया था।

तीनों ने पेटरवार गेस्ट हाउस (Petarwar Guest House) के समीप चालक को डरा-धमकाकर गाड़ी को कब्जे में ले लिया। इस बीच चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस दौरान वहां से गुजर रही पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी (Patrol Car) को देखकर बदमाश गाड़ी एवं चालक को छोड़कर वहां से घने जंगल में भागने लगे।

अपराधियों ने पुलिस के समक्ष जुर्म कबूल कर लिया

अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग (Firing) भी किया लेकिन पुलिस ने दो अपराधियों को धर-दबोचा जबकि एक भाग निकला। अपराधियों ने पुलिस के समक्ष जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अपराधियों को तेनुघाट जेल भेजने की तैयारी में है।

पुलिस की टीम में पेटरवार थाना प्रभारी विनय कुमार, पुअनि सुबोध कुमार, संतोष कुमार, प्रफुल्ल कुमार मांझी, सअनि विशेश्वर महतो, मधुसूदन यादव सहित कई पुलिस कर्मी (Police Officer) शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker