झारखंड

रांची सिल्ली में मुखिया के पति की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

रांची: सिल्ली थाना पुलिस ने मुखिया सावन देवी के पति श्रवण कुमार मुंडा की हुई हत्या (Murder of Shravan Kumar Munda) का खुलासा करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपित का नाम रविन्द्र सिंह मुंडा (Ravindra Singh Munda) बताया गया है। इसके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया है।

ग्रामीण SP नौशाद आलम (SP Naushad Alam) ने प्रेस कांफ्रेंस में बुधवार को बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गोड़ाडीह पंचायत की मुखिया के पति की हत्या के आरोपित को गिरफ्तार किया है।

चाकू निकालकर महिला पर हमला कर दिया

SP ने बताया कि बीते नौ मई को श्रवण कुमार मुण्डा पास के तालाब में शौच करने गये थे और उनकी पत्नी घर आंगन में काम कर रही थी।

इसी दौरान गांव का रविन्द्र मुण्डा (Ravindra Munda) आया तथा महिला का हाथ पकड़ कर बोला कि तुम हमसे बात क्यों नहीं करती हो।

साथ ही अपने पास से चाकू निकालकर महिला पर हमला कर दिया। महिला जख्मी होने के बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो रविन्द्र मुण्डा घर से निकलकर भाग गया।

टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया

वह सीधे श्रवण कुमार के पास पहुंचा और उन्हें भी चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी श्रवण कुमार मुंडा (Shravan Kumar Munda) का कुछ ही देर में मौत हो गयी।

SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सिल्ली थाना प्रभारी आकाश दीप (Akash Deep) के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker