मनोरंजन

सबको रुलाकर पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सतीश कौशिक

मुंबई: पप्पू पेजर (Pappu Pager) के रोल को जीवंत करने वाले मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का पार्थिव शरीर गुरुवार देर शाम पंचतत्व में विलीन हो गया।

वर्सोवा (Versova) के श्मशान घाट (Graveyard) में सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर (Dead Body) का अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया। उनका पार्थिव शरीर एयर एंबुलेंस (Air Ambulance) से मुंबई स्थित उनके घर लाया गया था।

उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में अभिनेता और फैंस पहुंचे। इस बीच अनुपम खेर का अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूटकर रोने का एक वीडियो सामने आया।

सबको रुलाकर पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सतीश कौशिक Actor Satish Kaushik merged into Panchatatva by making everyone cry

बॉलीवुड में शोक की लहर

सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड (Bollywood) में शोक की लहर है। सतीश कौशिक के निधन से फैंस को भी गहरा सदमा लगा है। सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर एयर एंबुलेंस से कलिना एयरपोर्ट (Kalina Airport) लाया गया। वहां से पार्थिव शरीर को उनके मुंबई स्थित आवास ले जाया गया।

सतीश कौशिक के जाने से हर कोई सदमे में है।

सबको रुलाकर पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सतीश कौशिक Actor Satish Kaushik merged into Panchatatva by making everyone cry

अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे सितारे

सलमान खान (Salman Khan) ने सतीश कौशिक के निधन के बाद एक पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि (Homage) दी। सतीश कौशिक की याद में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मुंबई में सतीश कौशिक के घर के बाहर जमा हुए अभिनेता और फैंस भी अपने चहेते स्टार को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। सतीश कौशिक को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा रहा।

राकेश रोशन, शिल्पा शेट्टी, बोनी कपूर और अर्जुन कपूर समेत कई सितारे अंतिम विदाई देने पहुंचे और अपने श्रद्धांजलि व्यक्त की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker