मनोरंजन

UAE के शारजाह में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री क्रिसन परेरा रिहा

मुंबई: मादक पदार्थ रखने के आरोप में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के शारजाह शहर में गिरफ्तार की गईं अभिनेत्री क्रिसन परेरा (Crisan Pereira) (27) को कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने रिहा कर दिया है। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

UAE के शारजाह में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री क्रिसन परेरा रिहा-Actress Krishan Pereira arrested in UAE's Sharjah released

मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री को जाल में फंसाया

अधिकारियों ने बताया कि दो लोगों ने कथित तौर पर मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री को जाल में फंसाया था। आरोपियों ने अभिनेत्री को Hollywood की एक Web Series में काम दिलवाने का वादा किया और ‘ऑडिशन’ (Audition) के बहाने शारजाह भेजा, जहां उनके पास से मादक पदार्थ बरामद हुए। परेरा को एक अप्रैल को शारजाह हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था।

अधिकारी ने बताया कि परेरा की गिरफ्तारी के बाद आरोपी रवि बोभते और एंटनी पॉल (Ravi Bobhte and Antony Paul) ने उन्हें छुड़ाने के लिए उनकी मां से कथित तौर पर 80 लाख रुपये की मांग की।

UAE के शारजाह में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री क्रिसन परेरा रिहा-Actress Krishan Pereira arrested in UAE's Sharjah released

क्रिसन परेरा को बुधवार रात रिहा कर दिया गया

इसके बाद अभिनेत्री की मां ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया, जिसने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला (Fraud Case) दर्ज किया।

अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने संबंधित अधिकारियों को मामले से संबंधित दस्तावेज भेजे थे जिसके बाद मामले के विवरण की जांच की गई और क्रिसन परेरा को बुधवार रात रिहा कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में विदेश मंत्रालय (Foreign Ministry) के साथ भी आधिकारिक तौर पर बातचीत जारी है। अधिकारी ने बताया कि परेरा एक-दो दिन में मुंबई लौट सकती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker