भारत

DNA रिपोर्ट से डरा आफताब! अब जेल से बाहर निकलने के लिए लगा रहा ‘जुगाड़’

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walkar Murder Case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने साकेत कोर्ट में जमानत याचिका दायर (Bail Plea Filed) की है। आफताब की जमानत याचिका पर कोर्ट में 17 दिसंबर को सुनवाई होगी।

फिलहाल आफताब 23 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में है और दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद हैं।

बता दें कि आफताब को दिल्ली पुलिस ने उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के मर्डर के आरोप में 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपी तभी से न्यायिक हिरासत में है।

Shraddha Walkar Murder Case

महरौली के जंगल से बरामद किया हडि्डयां और जबड़े का कुछ हिस्सा

वहीं गुरुवार को फोरेंसिक रिपोर्ट (Forensic Report) में पुष्टि हुई थी कि पिछले महीने दिल्ली पुलिस को महरौली (Mehrauli) और गुरुग्राम (Gurugram) के जंगलों से मिली हड्डियां (Bones) श्रद्धा की ही हैं।

पुलिस ने महरौली के जंगल से 13 सड़ी-गली हडि्डयां और जबड़े का कुछ हिस्सा बरामद किया था। पुलिस को शक था कि ये हड्डियां श्रद्धा की हो सकती है।

फिलहाल पुलिस अभी तक श्रद्धा का सिर और शरीर के बाकी के अंग और फोन बरामद नहीं कर पाई है। वहीं हड्डियों का DNA का सैंपल मृतका के पिता से मैच करने के बाद दिल्ली पुलिस एक बार फिर से आफताब के घर में सबूत तलाशने पहुंची।

Shraddha Walkar Murder Case

बॉडीपार्ट्स को पोस्टमार्टम एग्जामिनेशन के लिए भेजा जाएगा एम्स

दिल्ली पुलिस की 4 सदस्सीय टीम गुरुवार को आफताब पूनावाला के घर पहुंची। टीम ने उसके घर की सीढ़ियों और बालकनी का इंच टेप से नाप भी लिया।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने गुरुवार को बताया था कि अभी DNA और पॉलीग्राफ (Polygraph) की दो रिपोर्ट आ गई हैं। आफताब के नार्को टेस्ट (Narco Test) की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Shraddha Walkar Murder Case

पुलिस के अनुसार सारी रिपोर्ट्स का एनालिसिस किया जाएगा। पुलिस ने बताया श्रद्धा के कुछ कपड़े मिले हैं आफताब की निशानदेही से जंगलों से उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है

। बॉडीपार्ट्स को पोस्टमार्टम एग्जामिनेशन (Post Mortem Examination) के लिए AIIMS भी भेजा जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker