भारत

हैदराबाद के 2 दिवसीय दौरे के बाद मोदी आंध्र के भीमावरम के लिए रवाना

हैदराबाद प्रवास के दौरान, मोदी हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दो दिवसीय हैदराबाद दौरे के बाद सोमवार को आंध्र प्रदेश के भीमावरम के लिए रवाना हो गए।

तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन, पशुपालन राज्यमंत्री टी. श्रीनिवास यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने उन्हें बेगमपेट हवाईअड्डे (Begumpet Airport) पर विदा किया।

विशेष विमान गन्नावरम हवाईअड्डे, विजयवाड़ा के लिए रवाना हुआ। यहां उतरने के बाद प्रधानमंत्री महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए हेलीकॉप्टर से भीमावरम (Bhimavaram) के लिए रवाना होंगे।

हैदराबाद प्रवास के दौरान, मोदी हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (HICC) में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए।

मोदी शनिवार को शहर पहुंचे और HICC के नोवोटेल होटल में दो दिन रुके। सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने राज्यपाल (Governor) के आधिकारिक आवास राजभवन में रात्रि विश्राम किया।

एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर में थे मोदी

हैदराबाद पुलिस ने राजभवन (Raj Bhavan) के आसपास और राजभवन और बेगमपेट के बीच सड़क पर यातायात प्रतिबंध लगा दिया था।

भाजपा ने मुख्यमंत्री केसीआर (Chief Minister KCR) पर प्रधानमंत्री की अगवानी नहीं करने पर एक बार फिर प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर निशाना साधा।

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने हालांकि, इस आलोचना को इस आधार पर खारिज कर दिया कि मोदी एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर में थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker