विदेश

बजट के बाद इमरान को चुनाव कराने की सलाह दी है

उन्होंने दावा किया, जब पाकिस्तान के लोग उनके (विपक्षी नेताओं) चेहरों को देखते हैं, तो चैनल बदल लेते हैं

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद ने शनिवार को कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान को वित्तवर्ष 2022-23 का केंद्रीय बजट पेश करने के बाद चुनाव कराने की सलाह दी है, क्योंकि विपक्ष द्वारा उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने के बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ी है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राशिद ने इस बात पर भी जोर दिया कि जल्द चुनाव का विचार उनकी अपनी राय है, और इसे पीटीआई के रुख के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए।

प्रधानमंत्री को लोकप्रियता के उस स्तर पर पहुंचा दिया है

विपक्ष के उठाए कदम को मूर्खतापूर्ण करार देते हुए राशिद ने कहा कि उनके इस कदम ने प्रधानमंत्री को लोकप्रियता के उस स्तर पर पहुंचा दिया है, जहां जल्दी चुनाव कराने का यह सही समय है।

राशिद ने कहा, मैं एक अच्छा बजट पेश करने के बाद जल्द चुनाव की मांग कर रहा हूं, क्योंकि इस अक्षम विपक्ष ने हमें फिर से जीतने की इजाजत दी है।

उन्होंने दावा किया, जब पाकिस्तान के लोग उनके (विपक्षी नेताओं) चेहरों को देखते हैं, तो चैनल बदल लेते हैं।

उन्होंने कहा, यह वही शहबाज (शरीफ) हैं जो कहते हैं कि नवाज (शरीफ) (सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद) बाजवा और सेना का बहुत सम्मान करते हैं।

उन्होंने नवाज शरीफ को कथित तौर पर सत्ता से बेदखल करने के लिए सेना प्रमुख पर हमला करने की पूर्व की बयानबाजी का जिक्र करते हुए कहा, कहां गया वोट को इज्जत दो का नारा? वोट दुकानों पर बिक गया, उन्होंने लोकतंत्र का अपमान किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker