बिहार

विपक्षी दलों की बैठक के बाद नीतीश बोले, शिमला में तय होगा कौन कहां से लड़ेगा…

बैठक के बाद एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि बैठक में सभी दलों ने अपनी-अपनी राय रखी है

पटना: Bihar की राजधानी पटना (Patna) में विपक्षी दलों की बैठक (Meeting of Opposition Parties) शुक्रवार को संपन्न हो गई। इस बैठक में सभी दलों ने अपनी-अपनी राय रखी।

बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने संयुक्त रूप से मिलकर लड़ने की घोषणा की।विपक्षी दलों की बैठक के बाद नीतीश बोले, शिमला में तय होगा कौन कहां से लड़ेगा… After the meeting of opposition parties, Nitish said, it will be decided who will fight from where in Shimla.

देश की सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने लिया भाग

बैठक के बाद एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि बैठक में सभी दलों ने अपनी-अपनी राय रखी है।

आज की विपक्ष की बैठक में देश की सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भाग लिया।

यह एक अच्छी बैठक थी, जिसमें मिलकर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया।विपक्षी दलों की बैठक के बाद नीतीश बोले, शिमला में तय होगा कौन कहां से लड़ेगा… After the meeting of opposition parties, Nitish said, it will be decided who will fight from where in Shimla.

उन्होंने कहा कि सभी दलों में मिलकर एक साथ चलने को लेकर सहमति बनी है तथा साथ चुनाव लडेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में यानी अगले महीने फिर एक और बैठक शिमला (Shimla) में होगी।

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उस बैठक के बाद यह अंतिम रूप ले लेगा।विपक्षी दलों की बैठक के बाद नीतीश बोले, शिमला में तय होगा कौन कहां से लड़ेगा… After the meeting of opposition parties, Nitish said, it will be decided who will fight from where in Shimla.

सरकार इतिहास बदलने में लगी

उन्होंने कहा कि देश में वर्तमान में जो सरकार चल रही है, वह देश हित में नहीं है। सरकार इतिहास बदलने में लगी है।

उन्होंने यहां तक कहा कि आजादी की लड़ाई को ही ये लोग भुला देंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि अगली बैठक में तय होगा कि कौन कहां लड़ेगा।

उन्होंने आए सभी नेताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि हम सभी विपक्षी पार्टियों ने ये निर्णय लिया है कि हम आगे से सभी एक साथ मिलकर लड़ेंगे।

देश का इतिहास बदल रहा है। अगर यह देश में फिर से जीत कर आ जाते हैं तो देश का संविधान भी बदल देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker