झारखंड

रांची के होटल में पिता-पुत्र की हुई हत्या के बाद दोनों का शव हजारीबाग पहुंचते ही मच गया था कोहराम

हजारीबाग: रांची में स्टेशन रोड के शिवालिक होटल (Shivalik Hotel) में पिता-पुत्र की हुई हत्या के बाद दोनों का शव बरकाखुर्द पहुंचा। शव पहुंचते ही गांव चीत्कार से गूंज उठा।

मृतकों के घर में हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच दरिया, पोखरिया, जगड़ा, जोगीडीह, रतनपुर, मनाई, काला द्वार, बरकाकला समेत अन्य गांव के हजारों लोगों की भीड़ मृतक के आवास पर उमड़ पड़ी। सभी लोग नागेश्वर के होने वाले दामाद चंदन कुमार के करतूत को कोस रहे थे।

पिता-पुत्र रांची आए थे

बताते चलें कि नागेश्वर अपने बड़े पुत्र अभिषेक कुमार को डी फार्मा का साक्षात्कार (D Pharma Interview) दिलाने शनिवार को रांची गया था। उसका साक्षात्कार चुटिया क्षेत्र के किसी संस्थान में रविवार को होना था।

इससे पूर्व पिता-पुत्र शनिवार को रांची पहुंचे जहां शिवालिक होटल के कमरा नंबर 201 में ठहरे थे। नागेश्वर का होने वाला दामाद वहां पहुंचा।

होटल के कमरे में मिलने के बाद वह उपयोग की आवश्यक सामग्री के साथ कुछ खाने पीने का सामान बाहर से उपलब्ध करा दिया।

जिसके बाद दोनों पिता-पुत्र ने चंदन द्वारा उपलब्ध कराए गए सामान को खाने के बाद बदहवास हो गए। इसी बीच चंदन वहां पहुंचता है और घटना को अंजाम देकर वापस चला जाता है।

होटलकर्मियों ने पुलिस को दी थी सूचना

रविवार शाम को दुबारा होटल के कमरा नंबर 201 पहुंच कर दोनों को मृत देखकर होटल कर्मियों (Hotel workers) ने घटना की सूचना पुलिस को दिया।

जिसके बाद पुलिस तत्काल चंदन को हिरासत में ले लिया पूछताछ के दौरान चंदन ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए पुलिस के समक्ष यह बयान दिया है।

इधर इस घटना को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता बटेश्वर मेहता ने हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा देने एवं आश्रितों को सरकारी लाभ (government benefits) उपलब्ध कराने की मांग किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker