अजब गज़ब

8 महीने से पड़ोसी ही कर रहा था महिला के अंडरगारमेंट की चोरी, पकड़ा गया तो…

परेशान होकर उसने चोर को पकड़ने का फैसला लिया, इस क्रम में 10 लोग घायल हो गए

अहमदाबाद: अहमदाबाद (Ahmedabad) के धंधुका तालुका के एक गांव में पिछले 8 महीनों से एक महिला की अंडरगारमेंट चोरी (Undergarment Roberry) हो रही थी।

परेशान होकर उसने चोर को पकड़ने का फैसला लिया। इस क्रम में 10 लोग घायल हो गए।

धूप में डालते ही अंडरगारमेंट्स गायब

27 जून को पच्छम गांव में दो गुटों में विवाद तब बढ़ गया जब एक 30 वर्षीय महिला ने अपने 31 वर्षीय पड़ोसी पर आठ महीने तक उसके अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप (Accused of Stealing Undergarments) लगाया।

धंधुका पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला अपने अंडरगारमेंट (Undergarment) को सुखाने के लिए जब-जब धूप में डालती थी तब-तब ये गायब हो जाते थे।

8 महीने से पड़ोसी ही कर रहा था महिला के अंडरगारमेंट की चोरी, पकड़ा गया तो…-Neighbor was stealing woman's undergarment for 8 months, when caught...

घटना से परेशान महिला ने उठाया यह कदम

महिला अपने अंडरगारमेंट की बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान थी। आखिरकार उसने चोर को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया।

महिला ने अपने सेलफोन का कैमरा ऑन करके उसको गुप्त जगह पर सेट कर दिया। कैमरा लगातार Video Upload कर रहा था। चोर जब महिला के अंडरगारमेंट चुराने आया तो उसकी आपत्तिजनक फुटेज (Offending Footage) भी कैमरे में कैद हो गई।

8 महीने से पड़ोसी ही कर रहा था महिला के अंडरगारमेंट की चोरी, पकड़ा गया तो…-Neighbor was stealing woman's undergarment for 8 months, when caught...

पड़ोसी निकला चोर

महिला ने 26 जून को फुटेज चेक किए तो वह हैरान रह गई। चोर कोई और नहीं उसका पड़ोसी था जो उसके अंडरगारमेंट चुरा रहा था।

पुलिस अधिकारी ने बताया अगले दिन महिला ने गुप्त रूप से उस पड़ोसी पर नजर रखी और उसे अपने अंडरगारमेंट चुराते (Stealing Underwear) हुए देखा।

उसने उसका पीछा किया और चुराए गए सारे अंडरगारमेंट का पता लगा लिया। वह गुस्सा होकर पड़ोसी से भिड़ गई। गुस्साए पड़ोसी ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट (Molestation and Assault) की।

Bihar Spurious Liquor Tragedy: भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त, 20 लोग  गिरफ्तार - Republic Bharat

20 लोगों की गिरफ्तारी

छेड़छाड़ की घटना (Tampering Incident) पर महिला चिल्लाने लगी तब उसके परिवार के सदस्य लाठियों से लैस होकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने उस व्यक्ति और उसके रिश्तेदारों पर हमला बोल दिया।

बाद में उस व्यक्ति के रिश्तेदारों ने पलटवार करते हुए महिला के परिजनों पर हमला बोल दिया। धंधुका पुलिस के इंस्पेक्टर पीएन जिंजुवाडिया (PN Jinjuwadia) ने बताया कि मारपीट में लगभग दस लोग घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों पक्षों से करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला के परिजनों के खिलाफ बलवा और मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है जबकि अंडरगारमेंट चुराने वाले पड़ोसी और उसके नौ रिश्तेदारों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और बलवा (Molestation, Assault and Riot) की धराएं लगाई गई हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker