टेक्नोलॉजी

Airtel ने पेश किया ज़बरदस्त Recharge Plan, 365 दिन की Validity

Recharge plans : Airtel Company अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन Recharge Plan पेश करता है।

जिसमें Unlimited Calling और SMS की सुविधा भी मिलेगी। कुछ Plans में यूजर्स को Disney+ Hostar और Amazon Prime का Subscribription भी उपलब्ध कराया जायेगा।

आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स।

Airtel introduced a great recharge plan, 365 days validity

319 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसमें एक महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 2GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं. इसके अलावा कंज्यूमर्स को 100 रुपये का कैशबैक Fastag पर मिलेगा। साथ ही Hello Tunes, Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी होगा

359 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह रिचार्ज प्लान अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 2GB डेटा के साथ आता है।

इसमें यूजर्स को Amazon Prime Mobile एडिशन, 100 रुपये का FASTag कैशबैक, Apollo 24 | 7 Circle, Shaw Academy से फ्री कोर्स की सुविधा मिलेगी।

Airtel introduced a great recharge plan, 365 days validity

499 रुपये का प्लान

2GB डेली डेटा वाला यह प्लान अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें यूजर्स को तीन महीनों की फ्री Apollo 24/7 मेंबरशिप, विंक म्यूजिक और 100 रुपये का कैशबैक FASTag पर मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

2999 रुपये रिचार्ज का प्लान

इस प्लान में आपको लगभग यही सुविधाएं मिलती है. हालांकि, इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। यानी एक साल के लिए आपको डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS मिलेंगे।

839 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए डेली 2GB डेटा मिलेगा। कंज्यूमर्स को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन और apollo 24/7 का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

आप इस प्लान में Wynk Music का भी फायदा उठा सकते हैं। अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 100 SMS के साथ यूजर्स को 100 रुपये का कैशबैक FASTag पर मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker