मनोरंजन

ऐश्वर्या राय के Cannes Red Carpet Look ने आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर पर बनाई जगह

ऐश्वर्या राय बच्चन इस बार 75वें कान समारोह में फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची

मुंबई: कान फिल्म (Cannes Film) समारोह में नियमित रुप से हिस्सा लेने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस बार 75वें कान समारोह में फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियल पेरिस की वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं, जो प्रमुख प्रायोजकों में से एक है और फेस्ट की ब्यूटी पार्टनर है।

खास बात तो ये है कि, फोटोग्राफरों को अपने सिग्नेचर पोज देते हुए देखी गई अभिनेत्री ने फिल्म फेस्ट के तीसरे दिन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ लुक बचा लिया।

भिनेत्री ने फिल्म फेस्ट के तीसरे दिन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ लुक बचा लिया

तीसरे दिन उन्होंने आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर में भाग लिया, जिसमें ऐनी हैथवे, एंथनी हॉपकिंस के साथ ऑस्कर इसाक ने अभिनय किया था।

अपनी हालिया रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए अभिनेत्री जो कान फिल्म फेस्ट के 2003 संस्करण के दौरान जूरी की सदस्य थीं।

खैर इस बार ऐश्वर्या के डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार किया गया एक सुंदर लहराती पेस्टल-गुलाबी गाउन समारोह के तीसरे दिन पहना था।

इससे पहले, ऐश्वर्या टॉम क्रूज-स्टारर टॉप गन: मेवरिक के प्रीमियर में शामिल हुईं। ब्लैक फ्लोरल गाउन में ऐश्वर्या के लुक को फैन्स ने खूब सराहा।

उसी प्रीमियर के दौरान, जूलिया रॉबर्ट्स ने भी ऐनी हैथवे, ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) और जूरी सदस्य रेबेका हॉल के साथ उपस्थिति दर्ज कराई।जल्द ही ऐश्वर्या मणिरत्नम की तमिल महाकाव्य अवधि नाटक पोन्नियिन सेलवन: आई में दिखाई देंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker