भारत

उपमुख्यमंत्री बनने के बाद कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए अजित पवार

सुबह ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के महाराष्ट्र अध्यक्ष प्राजक्त तनपुरे सहित कई नेताओं विधायकों से अजित पवार ने बैठक की

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) का उपमुख्यमंत्री बनने के बाद अजित पवार (Ajit Pawar) मंगलवार को सुबह से ही फुल एक्शन मोड में दिखे।

सुबह ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के महाराष्ट्र अध्यक्ष प्राजक्त तनपुरे सहित कई नेताओं विधायकों से अजित पवार ने बैठक की।

इसके बाद अपने समर्थक नौ मंत्रियों सहित मंत्रालय में दाखिल हुए।

अजित पवार अपने समर्थकों सहित आज कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) में भी शामिल हुए।

उपमुख्यमंत्री बनने के बाद कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए अजित पवार Ajit Pawar attends cabinet meeting after becoming deputy chief minister

वे इससे पहले भी कैबिनेट में हो चुके शामिल

अजित पवार ने कहा कि बुधवार बांद्रा में उन्होंने अपने समर्थक जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है।

इस बैठक में अधिकांश राकांपा नेता , जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी पहुंचने वाले हैं। इन सभी को फोन कर बुलाया जा रहा है।

अजित पवार ने कहा कि NCP जनप्रतिनिधियों के कार्यक्षेत्र को फंड मिले, उनके क्षेत्र के लोगों का विकास हो, इसी वजह से वे सरकार में शामिल हुए हैं। वे इससे पहले भी कैबिनेट में शामिल हो चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास कर रहे हैं, इसलिए उन्हें समर्थन देना जरूरी

आज कैबिनेट में राज्य की जनता के हित का निर्णय लिया गया है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास कर रहे हैं, इसलिए उन्हें समर्थन देना जरूरी है।

इसके बाद अजित पवार ने दक्षिण मुंबई में स्थित नरीमन प्वाइंट इलाके में अपनी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मंत्री छगन भुजबल व भारी संख्या में राकांपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker