भारत

पंजाब सरकार पर भड़के अकाल तख्त जत्थेदार, सुरक्षा लौटाई

सिख नौजवान ही उनकी सबसे बड़ी सुरक्षा हैं

चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा में कटौती किए जाने से गुस्साए अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह (Akal Takht Jathedar Giani Harpreet Singh) ने पंजाब पुलिस की सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया है।

जत्थेदार ने उनकी सुरक्षा में तैनात सभी पुलिस कर्मियों को वापस भेजने का ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि उन्हें पंजाब पुलिस की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। सिख नौजवान ही उनकी सबसे बड़ी सुरक्षा हैं।

पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद शनिवार को अकाल तख्त जत्थेदार ने एक वीडियो जारी करके कहा कि उनकी सुरक्षा में छह सरकारी सुरक्षा कर्मचारी पंजाब सरकार की ओर से दिए हुए हैं।

सरकार का वापस बुलाने का मैसेज आ गया

इनमें से तीन को सरकार ने वापस बुला लिया है। उन कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें सरकार का वापस बुलाने का मैसेज आ गया है।ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा कि अब उनके पास तीन सरकारी सुरक्षा कर्मचारी रह गए हैं, जिनको वह वापस कर रहे हैं।

इसके लिए उन्होंने अपने सचिव को कह दिया है कि सरकार के साथ बात करके उनके रह गए सुरक्षाकर्मी भी वापस कर दिए जाएं। ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा कि उनको किसी भी तरह की पंजाब पुलिस (Punjab Police) की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। सिख कौम के नौजवान ही उनकी सुरक्षा के लिए काफी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker