टेक्नोलॉजी

Amazon Festival Sale 2021 : Samsung के 32 inch के Smart TV पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

iPhone 12 की धूम है और फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है

नई दिल्ली: Amazon Festival Sale 2021: त्योहारों के मौसम में मार्केट हो या ऑनलाइन साइट हर जगह सेल लगा होता है। सेल लगने से शॉपिंग का मज़ा ही कुछ और हो जाता है।

इसिलिये Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) का आगाज किया जिससे त्योहारों की खुशी दुगनी हो सके।

इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर ,टीवी ,इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान के साथ कई प्रोडक्ट्स पर गजब ऑफर्स मिल रहे हैं।

जो ग्राहको को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। आपका बजट अगर कम भी हो तो भी आप अपनी पसंद और ज़रुरत की चीज़ो की खरीदारी घर बैठे कर सकते है। सेल में महंगी से महंगी चीज भी सस्ती में मिल रही है।

Samsung 32-inch Smart TV पर डिस्काउंट

सेल में iPhone 12 की धूम है और फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। सैमसंग, शाओमी जैसे स्मार्ट फोन्स पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं। अमेजन सेल (Amazon Sale) में स्मार्ट टीवी भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और बजट कम है, तो यह सही मौका है।

सैमसंग का 32-इंच का स्मार्ट टीवी (Samsung 32-inch Smart TV) पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

स्मार्ट टीवी को 10 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है साथ ही Samsung 32-inches LED Smart TV को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। सेल में स्मार्ट टीवी पर 12% का डिस्काउंट मिल रहा है।

टीवी की MRP 20,900 रुपये है, लेकिन सेल में 18,490 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स लेकर टीवी को और सस्ते में खरीदा जा सकता है।

LED Smart TV पर बैंक ऑफर

अगर आप ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यानी स्मार्ट टीवी की कीमत 16,990 रुपये हो जाएगी। उसके बाद भी टीवी को सस्ते में खरीदा जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर्स की भी सुविधा

बैंक ऑफर के बाद स्मार्ट टीवी पर 7,396 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है।

पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब आपके टीवी की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लेटेस्ट होगा। पूरा ऑफ मिलने के बाद टीवी को 9,594 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker