Uncategorized

Amazon Sale : Discount में मिल रहा Redmi का 5G फोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस सेल में इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर, कूपन Discount और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं

Amazon Sale : इस सेल में इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर, कूपन Discount और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

आइए जानते हैं फोन के specifications के बारे में। Amazon ने अपने ग्राहकों के लिए Fab Phones Fest Sale लेकर आया है। यह सेल 11 मार्च को शुरू हुई थी और 14 मार्च यानी कल तक चलेगी।

इस सेल में सभी स्मार्टफोन्स बंपर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। अगर आप सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं तो ये सेल आपके विस को पूरा कर सकता है।

इस सेल में रेडमी के 5G phone Redmi Note 10T 5G पर भारी डिस्काउंट दी जा रही है।

इस सेल में इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर, कूपन Discount और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। U6GB RAM, 5000mAh बैटरी और 48MP कैमरा वाले इस डिवाइस पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है।

आइए जानते हैं फोन के specifications के बारे में

Amazon Sale : Discount में मिल रहा Redmi का 5G फोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कीमत और ऑफर

Amazon Sale में इसके 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है।

दोनों ही वेरिएंट्स पर 500 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलता है। साथ ही यूजर्स को 1000 रुपये का Discount HDFC Bank कार्ड्स पर मिल रहा है।

फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 13,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसकी EMI सिर्फ 659 रुपये से शुरू होती है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में Amazon पर उपलब्ध है।

Amazon Sale : Discount में मिल रहा Redmi का 5G फोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Display

डुअल सिम सपोर्ट वाला यह फोन MIUI 12 पर काम करता है, जो Android 11 पर बेस्ड है। Redmi Note 10T 5G में 6.5-inch की full-HD+ स्क्रीन मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है, जो 6GB तक RAM के साथ आता है।

कैमरा सेटअप

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 48MP का है। इसके अलावा 2MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है।

फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो फोन में 128GB तक का स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ और USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन में IR ब्लास्टर, 5G सपोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है।

हैंडसेट में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सिक्योरिटी के लिए दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी और 18W की चार्जिंग मिलती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker