झारखंड

धनबाद में दो दोस्तों ने मिलकर किया था आनंद वर्मा का मर्डर, डेड बॉडी को बंद खदान में…

धनबाद: 3 अप्रैल को धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) ने बंद खदान से कंकाल (Skeleton) के रूप में एक डेड बॉडी बरामद की थी। शव (Dead Body) की पहचान आनंद वर्मा के रूप में हुई थी।

इस हत्याकांड (Murder Case) का खुलासा मंगलवार को पुलिस ने कर दिया और बताया कि दो दोस्तों ने मिलकर आनंद वर्मा (Anand Verma) का पहले मर्डर किया उसके बाद शव को एक बंद खदान में फेंक दिया।

पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी डोमा भुइयां को अरेस्ट कर लिया है। SSP संजीव कुमार ने प्रेसवार्ता (Press Conference) में बताया कि आनंद वर्मा की हत्या उसके दो दोस्तों ने मिलकर की थी।

शव को अलकडीहा OP के ईस्ट बरारी सेठ कोठी की बंद खदान में फेंक दिया था। पुलिस ने 3 अप्रैल को शव को बरामद किया। शव के कंकाल की पहचान आनंद वर्मा के रूप में हुई थी।

एक अभियुक्त ने कर लिया था सुसाइड

इस हत्याकांड की जांच के लिए सिंदरी SDPO अभिषेक कुमार के नेतृत्व में बनी थी।

टीम ने कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त देवानंद कुमार उर्फ डोमा भुइयां से पूछताछ की तो पता चला कि 21 या 22 मार्च की रात्रि में आनंद वर्मा ने उसके साथ गाली-गलौज अभियुक्त सूरज भुइयां व डोमा भुइयां ने उसके सिर पर ईंट से वार किया,जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके शव (Dead Boby) को खदान में छुपा दिया। मृतक की चप्पल को पास की झाड़ियों में छिपा दिया था। एक अभियुक्त सूरज भुइयां ने हत्याकांड के बाद सुसाइड (Suicide) कर लिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker