मनोरंजन

शादी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर नजर आई अथिया, मंगलसूत्र और सिंदूर पर लोगों ने उठाए सवाल, Video वायरल

मुंबई: KL राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बताते चलें 23 जनवरी को ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं।

यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस (Farm House) पर संपन्न हुई थी। शादी के बाद अथिया ने अपनी और केएल राहुल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें कि दोनों ही काफी प्यारे नजर आ रहे थे। दोनों की जोड़ी लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है।

शादी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर नजर आई अथिया, मंगलसूत्र और सिंदूर पर लोगों ने उठाए सवाल, Video वायरल - Athiya appeared in public place for the first time after marriage, people raised questions on mangalsutra and vermilion, video viral

शादी के बाद पहली बार कैजुअल लुक में नजर आई अथिया

इसी बीच शादी के बाद अथिया पहली बार Public Place  में नजर आईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अथिया सैलून से बाहर निकलती दिख रही हैं।

वीडियो में अथिया कैजुअल लुक में नजर आ रही है। सैलून से बाहर आते ही पैपराजी (Paparazzi) उन्हें शादी की बधाई देने लगे, लेकिन इस पर उन्होंने रिएक्ट नहीं किया। वहीं, उनके लुक पर सोशल मीडिया पर कई लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ नहीं पहन रखा।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”शादी के बाद इनकी सास इन्हें सिंदूर, मंगलसूत्र, बिछिया…के लिए कुछ नहीं कहतीं…क्या यह सिर्फ हमारी सासों का ही काम है? ऐसी सास के लिए कितने सोमवार करने पड़ते हैं?” इसके अलावा कई फैंस उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker