झारखंड

पाकुड़ में मुखिया हत्याकांड के आरोपी हलीम शेख के घर की हुई कुर्की

आरोपी के घर पर आत्मसमर्पण करने का नोटिस व पोस्टर भी चिपकाया गया था लेकिन आरोपित ने न तो कोर्ट में और न पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया

पाकुड़: मुफसिल पुलिस ने मुखिया हत्याकांड में फरार नामजद आरोपी हलीम शेख के घर की कुर्की-जब्ती की। कार्रवाई का नेतृत्व एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने किया।

कुर्क करने से पहले आरोपी के घर पर आत्मसमर्पण करने का नोटिस व पोस्टर भी चिपकाया गया था लेकिन आरोपित ने न तो कोर्ट में और न पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया। मौके पर मुफसिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि गत 20 दिसंबर की देर शाम पाकुड़ से सपरिवार कार से गांव मणिकापाड़ा लौट रहे मुखिया कौशर अली तथा उनकी चार साल की बेटी जुवाइरा नेहार की बम मार कर व चाकू से गोद कर थाना क्षेत्र के पहलवान थान के पास हत्या कर दी गई थी।

घटना में मुखिया की पत्नी नसिमा बीबी तथा बेटा जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। प्रत्यक्षदर्शी कार चालक अमीरूल इस्लाम के बयान के मुताबिक स्थानीय आरोपितों के साथ ही पश्चिम बंगाल के तीन अपराधी शामिल थे, जिन्होंने कार पर तकरीबन आधा दर्जन बम फेंके।

पुलिस ने कार चालक के बयान पर मणिकापाड़ा के सहिदुल शेख, अब्दुल हलीम, आलम शेख, नुसरत, नसीम, शरीफ, फिटु शेख तथा शमीम अख्तर को नामजद आरोपित किया था।

उनके अलावा पश्चिम बंगाल के फरक्का थाना क्षेत्र के पोचलाग्राम के अब्दुल मतीन व नाजीर हुसैन तथा आमतला के शरीफ शेख को भी नामजद किया था।

मौके पर मौजूद एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने कहा कि फिलहाल मुखिया हत्याकांड के नामजद आरोपित हलीम के घर की कुर्की जब्ती की गई है। एक दो दिनों के अंदर फरार सभी आरोपितों के घरों को कुर्क किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker