मनोरंजन

14 बार फेल हुई प्रेग्रेंसी की कोशिश, फिर ‘सलमान खान’ की कोशिश से इस अभिनेत्री के जीवन में हुआ…

Kashmera Shah Life Facts! : कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) टेलीविजन इंडस्ट्री की जाना-माना नाम हैं। उन्होंने ‘यस बॉस’ (Yes Boss) समेत कई फिल्मों में काम किया और टीवी पर Big Boss समेत कई TV शोज में नजर आयीं।

कश्मीरा की Personal Life काफी चर्चा में रही है। उनकी पहली शादी नहीं टिकी थी जिसके बाद उन्होंने कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) से शादी कर ली जो कि उम्र में उनसे छोटे हैं।

कश्मीरा और कृष्णा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश थे लेकिन जब उन्होंने अपनी Family  बढ़ाने की कोशिश की तो इसमें इन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

14 बार फेल हुई प्रेग्रेंसी की कोशिश, फिर 'सलमान खान' की कोशिश से इस अभिनेत्री के जीवन में हुआ...-Attempted pregnancy failed 14 times, then due to the attempt of 'Salman Khan' this actress's life happened...

काफी बुरे दौर से गुजरीं कश्मीरा

कश्मीरा ने कंसीव करना शुरू किया लेकिन हर बार उनका मिसकैरिज हुआ। मिसकैरेज का सिलसिला एक नहीं 14 बार चला जिससे कश्मीरा मेंटली (Mentee) काफी बुरे दौर से गुजरीं। उनके IVF ट्रीटमेंट भी फेल हो गए।

बार-बार मिसकैरेज (Miscarriage) होने से उनके शरीर पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ा। उनका वजन काफी बढ़ गया और लोगों के ताने भी सुनने को लगे। करीबी कहने लगे कि कश्मीरा अपना फिगर नहीं खराब करना चाहती हैं इसलिए वो मां नहीं बनना चाहती हैं।

इन सब बातों से कश्मीरा काफी मायूस हो गईं। फिर कृष्णा और कश्मीरा की एक दिन सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात हुई जिनसे दोनों ने अपनी सारी परेशानी शेयर की। सलमान ने दोनों को सरोगेसी का रास्ता सुझाया जिसके बाद इनके लिए एक उम्मीद की किरण जगी।

कश्मीरा और कृष्णा ने सरोगेसी (Surrogacy) के जरिए बच्चों की प्लानिंग शुरू की और इन्हें सफलता मिली। 2017 में दोनों जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने और इनके घर में खुशियां ही खुशियां आ गईं।

14 बार फेल हुई प्रेग्रेंसी की कोशिश, फिर 'सलमान खान' की कोशिश से इस अभिनेत्री के जीवन में हुआ...-Attempted pregnancy failed 14 times, then due to the attempt of 'Salman Khan' this actress's life happened...

 

तेलुगु फिल्म से किया था डेब्यू

बता दें कि कश्मीरा ने 1996 में एक तेलुगु फिल्म (Telugu Movie) के जरिए Debut किया था जिसमें वह एक आइटम नंबर में नजर आई थीं। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘Yes Boss’ में छोटा सा रोल मिला।

कश्मीरा फिर प्यार तो होना ही था (1998), हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी (1999), आंखें (2002), मर्डर (2004) और वेकअप सिड (2009) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। वह अपने Bold Style के बेबाकपन के लिए मशहूर हैं जिसकी वजह से वह कई बार मुसीबत में भी फंस चुकी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker