भारत

नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा का पति आरिफ गिरफ्तार, पढ़ें हंसते हुए जान देने वाली आयशा की दर्दभरी दास्तां

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही विडियो मामले पर अब आयशा के पिता खुलकर सामने आए हैं। वीडियो बनाकर नदी में सुसाइड करने वाली आयशा की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेज हो गई है। इस वीडियो में वह अपनी जिंदगी की तकलीफों के बारे में बता रही है।

इस पूरे मामले पर आयशा के पिता का कहना है कि जाने से पहले भले ही आयशा ने उसके पति आरिफ को माफ कर दिया लेकिन वो किसी को माफ नहीं करेंगे और उसे फांसी की सजा दिलाकर रहेंगे।

आयशा की खुदकुशी के बाद उसका पति और सुसुराल के लोग फरार हो गए अहमदाबाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह दबिश दे रही थी पुलिस आरिफ और उसके परिवार के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें ढूंढ रही थी। राजस्थान के पाली जिले में ट्रांसपोर्ट नगर से आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार किया गया है।

नदी में कूद आत्महत्या करने वाली आयशा के पति को पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार - Gujarat aayesha suicide case gujarat police rajasthan arrest - AajTak

आपको बता दें कि आयशा को उसके पति आरिफ ने इतना प्रताड़ित किया कि 25 फरवरी 2021 को अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रन्ट में उसने सुसाइड कर लिया था।

लोग इस 23 साल की महिला की दर्दभरी दास्तां को सुनकर दुखी भी हो रहे हैं और गुस्सा भी। आयशा के इस आखिरी वीडियो में उसका दर्द और तकलीफ साफ झलता नजर आ रहा है। इस पूरे मामले में आरोपी पति आरिफ को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। उसे अहमदाबाद लाया जाएगा।

आयशा के पिता का नाम लियाकत अली मकराणी है। मीडिया से बात करते हुए जिस तरह से उन्होंने अपनी बात सामने रखी इससे साफ नजर आ रहा है कि वे जिम्मेदार दामाद आरिफ को बख्शने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।

आयशा के परिवार वाले आरिफ को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।आयशा के पिता का कहना है कि, ‘चाहे कोई कुछ भी दे दे लेकिन वो अपनी बेटी की मौत के लिए जिम्मेदार उसके हत्यारों को कभी भी माफ नहीं करेंगे, क्योंकि मेरी बेटी आयशा को सुसाइड के लिए मजबूर किया गया था। आयशा के पिता लियाकत अली मकराणी ने मीडिया से बात करते हुए एक-एक बात सामने रखी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker