झारखंड

सोरेन सरकार अपनी जमीन पर खड़े गरीबों के घरों को भी तोड़ रही: बाबूलाल मरांडी

रांची: BJP विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सांसद शिबू सोरेन (Leader Babulal Marandi mp Shibu Soren) सहित उनके पुत्र और CM Hemant Soren व परिवार के अन्य सदस्यों पर कड़ा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि जब-जब सोरेन परिवार पर संकट आता है तब-तब वे आदिवासी होने का कार्ड और ड्रामा खेलने लगते हैं। कहते हैं कि वे आदिवासी हैं।

उन्हें कोई पचा नहीं पाता। सामंतवादी सोच के लोग उन्हें परेशान करते हैं। बाबूलाल मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बोल रहे थे।

शिबू सोरेन परिवार की संपत्ति के बारे में पता लगाया

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता शिबू सोरेन परिवार संपत्ति कथा जरूर पढ़े और इस परिवार का सच जाने। बाबूलाल ने कहा कि लोकपाल के यहां चल रहे मामले की सच्चाई कुछ और है।

CBI, Income Tax ने जब शिबू सोरेन परिवार की संपत्ति के बारे में पता लगाया तो 108 तरह की संपत्तियों का पता लगा।

हालांकि, चुनाव लड़ते समय सोरेन परिवार (Soren Family) ने पूरी संपत्ति की बजाये आधे से भी कम को ही डिक्लेयर किया था। राज्य और इसके बाहर संपत्ति जांच का विषय है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कई ऐसे आदिवासी परिवार हैं, जिनके पास जमीन नहीं है। वे PM आवास तक नहीं बना पाते। दो कट्ठा जमीन झोंपड़ी तक बनाने को नहीं। उनकी मदद करने की बजाये यह सोरेन सरकार अपनी जमीन पर खड़े गरीबों के घरों को भी तोड़ रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker