बिहार

बेगूसराय में पत्रकार हत्याकांड की जांच से अलग किए गए बखरी DSP

अनुसंधान करते हुए घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही

बेगूसराय: बेगूसराय में शुक्रवार की रात हुए पत्रकार सुभाष कुमार हत्याकांड(Journalist Subhash Kumar murder case) में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। बखरी DSP को मामले के अनुसंधान से अलग कर दिया गया है।

हत्याकांड के लिए गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का नेतृत्व सदर डीएसपी अमित कुमार करेंगे। जबकि, परिहारा सहायक थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस टीम पत्रकार हत्याकांड की का गहन अनुसंधान करते हुए घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बखरी डीएसपी को हमले की जांच एवं एसआईटी से अलग करते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठन किया गया है। यह विशेष टीम मामले का अनुसंधान कर रही है, जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

दूसरी ओर, परिहारा सहायक थाना प्रभारी सीपी महतो को लाइन हाजिर कर दिया गया, पुलिस लाइन से हिमांशु कुमार को परिभाषा सहायक थाना का प्रभारी बनाया गया है।

हिमांशु कुमार को परिभाषा सहायक थाना का प्रभारी बनाया गया

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात अपराधियों ने पत्रकार सुभाष कुमार की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इसके बाद शनिवार की शाम एसपी योगेन्द्र कुमार(SP Yogendra Kumar) ने सांखू गांव पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया इस दौरान एसपी ने स्थानीय लोगों से बातचीत कर घटना की पूरी जानकारी ली तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

एसपी ने परिहारा ओपी में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर इस मामले में अब तक हुए प्रगति की समीक्षा की, इसके बाद कार्रवाई की गई है। सूत्रों की माने तो मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker