झारखंड

डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो, एक की मौत 6 घायल

चतरा (Chatra) जिले के हंटरगंज के बलूरी गांव निवासी अजय भोक्ता की सोमवार को बिहार डोभी गया मुख्य मार्ग (Dobhi Gaya Main Road) स्थित बजौरा में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई।

Chatra Road Accident : चतरा (Chatra) जिले के हंटरगंज के बलूरी गांव निवासी अजय भोक्ता की सोमवार को बिहार डोभी गया मुख्य मार्ग (Dobhi Gaya Main Road) स्थित बजौरा में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में 6 अन्य लोग घायल है।

दुर्घटना एक Scorpio के Divider से टकरा जाने के कारण घटा। जिसमें सवार सात लोग में से एक कि मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए।

मृतक हंटरगंज के बलूरी गांव के स्वर्गीय प्रदीप भोक्ता का पुत्र अजय भोक्ता है। वहीं घायलो में मृतक के भाई वीरेंद्र कुमार भोक्ता, अशोक भोक्ता, इसी गांव के दिलीप यादव, रंजीत ठाकुर, रविंद्र कुमार, संजय यादव शामिल है।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी (Community Health Center Dobhi) में भर्ती कराया गया।

जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया और 6 घायलो को प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद बेहतर इलाज हेतु गया के मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker