झारखंड

बन्ना गुप्ता ने अश्लील वायरल वीडियो को बताया राजनीतिक षड्यंत्र, एक फोटो दिखाकर सरयू राय से पूछा…

रांची: हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता ने बुधवार को अपने से जुड़े अश्लील वायरल वीडियो (Banna Gupta Viral Video) को लेकर पहली बार मीडिया के सामने अपनी जुबान खोली।

रविवार को यह वीडियो वायरल (Video Viral ) हुआ था। उन्होंने इसे राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए संकेतों में निर्दलीय विधायक सरयू राय पर निशाना साधा। कहा कि मैं और वह महिला आरोपी नहीं, बल्कि भुक्तभोगी हैं।

जांच होनी चाहिए की सरयू राय की पत्नी की मौत स्वाभाविक थी या अस्वाभाविक

पुलिस को मामले की फॉरेंसिक जांच (Forensic Investigation) करानी चाहिए। मेरा मोबाइल पुलिस ले । यह सब मुझे बदनाम करने की साजिश है। सरयू राय कहते हैं कि पूरा वीडियो 3 मिनट का है।

उनको हर मिनट की जानकारी कैसे हो जाती है। कहा कि उनकी भी DNA जांच होनी चाहिए। इस बात की भी जांच होनी चाहिए की सरयू राय (Saryu Rai) की पत्नी की मौत स्वाभाविक थी या अस्वाभाविक।

एक फोटो दिखाते हुए कहा कि सरयू राय को बताना चाहिए कि यह महिला कौन है। चाचा (Saryu Rai) का पैसा अमेरिका के बाल्टीमोर तक किसके पास जाता है। उनके साथ कौन सा लड़का रहता है।

CP सिंह का हुआ तो हनीट्रैप और…

CP सिंह से जुड़े मामले को लेकर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि CP सिंह का हुआ तो हनीट्रैप और बन्ना गुप्ता (Honeytrap and Banna Gupta) का हुआ तो फनीट्रैप।

बन्ना गुप्ता ने कहा कि पुलिस हमारा मोबाइल ले। सरयू राय के ट्वीट का स्क्रीनशॉट (Screenshot Of Tweet) दिखाते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा कि एक महिला की जासूसी कराना क्या निजता का उल्लंघन नहीं है।

खुद को पार्टी का वफादार सिपाही बताते हुए बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) ने कहा कि मुझे जो भी आदेश मिलेगा, मैं उसका पालन करूंगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker