ऑटो

रहें तैयार! लॉन्च होने वाली है Mahindra XUV900! जानें डिटेल

Mahindra XUV900 coupe SUV पेट्रोल और डीजल इंजन में पेश की जाएगी, एक वेरिएंट में 2.0 लीटर 4 सिलिंडर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन होगा

नई दिल्ली: स्वदेशी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा आने वाले समय में महिंद्रा XUV900 नाम से एक और जबरदस्त एसयूवी लॉन्च कर सकती है। XUV700 की कामयाबी के बाद महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही इस सीरीज की नई गाड़ी XUV900 जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।

महिंद्रा की इस कूपे स्टाइल एसयूवी को अगले साल या 2024 तक भारतीय सड़कों पर उतारा जा सकता है।

इसे महिंद्रा के चीफ डिजाइनर प्रताप बोस डिजाइन करेंगे और यह लग्जरी के साथ ही सेफ्टी के मामले में कंपनी की बाकी कारों से बेहतर हो सकती है।

चर्चा है कि इस गाड़ी को डिजाइनर प्रताप बोस डिजाइन कर रहे हैं। लुक के अलावा लग्जरी और सेफ्टी मामले में भी यह अन्य गाड़ियों से अलग होगी।

रहें तैयार! लॉन्च होने वाली है Mahindra XUV900! जानें डिटेल

3 नए मॉडल

टीजर विडियो में 3 नए मॉडल्स की झलक देखने को मिली। इसमें एक कॉम्पैक्ट एसयूवी, एक मिड साइज एसयूवी और ऑल न्यू एसयूवी कूप है। ये सभी ईवी ‘बॉर्न इलेक्ट्रिक’ ईवी प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होंगे।

रहें तैयार! लॉन्च होने वाली है Mahindra XUV900! जानें डिटेल

XUV900 SUV Coupe

हालांकि तीनों मॉडल्स के बारे में कोई ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है पर माना जा रहा है कि यह टीज की गई कूप एसयूवी Mahindra XUV900 SUV हो सकती है। यह कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल होगा।

रहें तैयार! लॉन्च होने वाली है Mahindra XUV900! जानें डिटेल

पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक तीनों ऑप्शन मिलेंगे

महिंद्रा अपनी इस फ्लैगशिप एसयूवी को पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक तीनों ऑप्शन के साथ पेश कर सकता है।

यह कार वर्तमान मॉडल महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) का सुपीरियर मॉडल होगा और कंपनी के पोर्टफोलियो में XUV 700 से ऊपर प्लेस किया जाएगा। इसके कई फीचर्स एक्सयूवी 700 से मिलते जुलते हो सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker