भारत

भगवंत मान पंजाब में जल्द करेंगे फ्री बिजली योजना का एलान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार दोपहर तीन बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, सूत्रों के मुताबिक पंजाब में जल्दी ही 300 यूनिट मुफ्त बिजली

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात करेंगे। इसके बाद आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा करेंगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार दोपहर तीन बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक पंजाब में जल्दी ही केजरीवाल की पहली गारंटी 300 यूनिट मुफ्त बिजली का ऐलान हो सकता है।

आप की ओर से पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री करने के लिए मिशन मोड में तैयारी चल रही है। इससे पहले सोमवार को मान ने पंजाब के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की थी।

केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान पंजाब में भी 300 यूनिट फ्री बिजली योजना को अमलीजामा पहना सकते हैं।

हालांकि पंजाब में आप सरकार बनने के बाद से ही कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सीएम भगवंत मान की सरकार को दिल्ली से कंट्रोल किया जा रहा है।

भगवंत मान पंजाब में भी 300 यूनिट फ्री बिजली

 

कांग्रेस लगातार यह दावा कर रही है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब की सरकार पर नियंत्रण रखे हुए हैं और इसी वजह से सरकार स्वतंत्रता से काम नहीं कर पा रही है।

दरअसल कांग्रेस की पंजाब इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बराड़ ने दावा किया कि सीएम भगवंत मान और विद्युत मंत्री हरभजन की गैरमौजूदगी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बैठक की।

इस बैठक में विद्युत सचिव दलीप कुमार और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और भी मौजूद थे। ऐसे में एक फिर भगवंत मान दिल्ली पहुंचकर पंजाब सरकार की ओर से लागू की जाने वाली नीतियों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से चर्चा करेंगे। जिसके बाद ही पार्टी की ओर से अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker