भारत

फिर 3 जनवरी से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) 24 दिसंबर से दिल्ली (Delhi) में विश्राम पर है।

3 जनवरी से दिल्ली से फिर से शुरू होकर यात्रा UP में प्रवेश करेगी। इसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता Rahul Gandhi की यात्रा के रूट का निरीक्षण करने में लगे हुए हैं।

इस क्रम में Congress प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने शास्त्री पार्क, सीलमपुर रूट का निरीक्षण किया और कहा कि 24 तारीख को जब यात्रा Delhi पहुंची, तो लोगों का अपार जनसमर्थन (Support) हमने देखा।

राहुल जी के साथ लाखों लोग चले। स्वभाविक है कि 3 तारीख को भी यही उम्मीद है।

 

फिर 3 जनवरी से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा- Bharat Jodo Yatra will start again from January 3

भारत जोड़ो यात्रा गोकुल होते हुए UP में प्रवेश करेगी

राहुल गांधी की यात्रा 3 तारीख को हनुमान जी मंदिर यमुना बाजार वाले मरघट वाले बाबा से लोहे के पुल से होते हुए शास्त्री पार्क (Shastri Park), सीलमपुर, गोंडा होते हुए Gokul पुरी होते हुए लोनी की तरफ आगे बढ़ेगी।

फिर UP में प्रवेश करेगी। उसी रूट (Route) का निरीक्षण करने हम सब आए हुए हैं। हम देख रहे हैं कि रोड में कोई ऐसी दिक्कत ऐसी परेशानी तो नहीं है जहां प्रशासन (Administration) को हमें अवगत कराना है।

वहां प्रशासन को अवगत कराएंगे और जो भूमिका Congress के कार्यकर्ताओं की है वह भूमिका हम लोग निभाएंगे।

फिर 3 जनवरी से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा- Bharat Jodo Yatra will start again from January 3

अनिल चौधरी ने कहा कि…

अंत में अनिल चौधरी ने कहा कि जिस तरह से Hariyana में हुआ, पुलिस ने जिस तरह से गैर कानूनी तरीके से कंटेनर में जाकर विजिट किया, रेकी की गई है तो सिक्योरिटी (Security) पर प्रश्न तो उठेगा।

उसके बाद यात्रा दिल्ली आई तो देखा कि जहां से राहुल जी का रूट था, स्टेज पर लाने का फिर वह रूट बदला गया।

जिस तरह से उनका एस्कॉर्ट (Escort) होना चाहिए था, वह एस्कॉर्ट नहीं मिला, सुरक्षा चक्र नहीं मिली।

इस देश का इतना बड़ा राजनीतिक चेहरा राष्ट्रीय स्तर का लीडर (Leader) विपक्ष का चेहरा यदि आज सड़कों पर है तो सरकार की जिम्मेदारी बनती है सुरक्षा की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker