भारत

भूपेश बघेल ने दौड़ाई बाईक

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक अलग ही अंदाज मंे नजर आए क्योंकि यहां वे जिस वाहन की सवारी कर रहे थे, उसका हेंडिल या स्टेरिंग किसी दूसरे के हाथ में था, बल्कि स्वयं बघेल बाईकर के तौर पर बाईक को दौड़ा रहे थें।

मौका था राजधानी में आयोजित राष्ट्रीय सुपरक्रास प्रतियोगिता 2022 एवं फ्री स्टाइल मोटोक्रास प्रतियोगिता का।

राजधानी के आउटडोर स्टेडियम में दो दिवसीय राष्ट्रीय सुपरक्रास प्रतियोगिता 2022 एवं फ्री स्टाइल मोटोक्रास प्रतियोगिता के आयोजन स्थल पर एक बाईकर की तरह पहुंचे। बघेल के इस अंदाज ने बाईकर्स व खेलप्रेमियो के उत्साह को चार गुना कर दिया।

इस आयोजन ने बघेल केा अपने पुराने दिन याद आ गए और उसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, मैं स्वयं बाईक राईडिंग का शैकीन रहा हूँ और आज भी आवश्यकता पड़ने पर बाईक से घूमना पसंद करता हूं।

खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बाईक राईडर्स के साहसिक और हैरत अंगेज प्रदर्शन से दर्शक रोमांचित हो उठे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता देश में पहली बार किसी आउटडोर स्टेडियम में फ्लड लाईट में आयोजित हो रही है।

यह हमारे प्रदेश के लिए गौरव का विषय है। राज्य गठन के पश्चात से ही छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्टस द्वारा वर्ष 2003 से अब तक विभिन्न राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर की रैली का सफल आयोजन किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker