झारखंड

झारखंड में बड़ा हादसा! रेलवे ट्रैक पार कर रहे तीन लोगों की राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से कट कर मौत

रांची: गोमो रेलवे स्टेशन (Gomoh Railway Station) में शुक्रवार की रात रेलवे ट्रैक (Railway Track) पार कर रहे तीन लोगों की अप हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस (Up Howrah Rajdhani Express) से कट कर मौत हो गई।

तीनों के शव ट्रेन की चपेट में आने से पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए। शव की पहचान करने में परेशानी आ रही थी। तीनों का शव (Dead Body) प्लास्टिक में समेटा गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मारे गए लोगों की पहचान नहीं कर पाई थी।

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में तीनों आ गए

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात 8.25 बजे अप हावड़ा-राजधानी एक्सप्रेस थ्रू गोमो पास (Up Howrah-Rajdhani Express via Gomo Pass) कर रही थी। इस दौरान अप आसनसोल EMU सवारी गाड़ी चार नंबर प्लेटफॉर्म पर गोमो आ रही थी।

इस बीच दो नंबर प्लेटफॉर्म से एक मालगाड़ी भी खुली। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि तीन लोग EMU सवारी गाड़ी से गोमो प्लेटफॉर्म (Gomo Platform) पर उतर कर पटरी पार कर रहे थे, तभी धनबाद की ओर से आ रही हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस (Howrah Rajdhani Express) की चपेट में तीनों आ गए।

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया

घटना के बाद गोमो रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इधर, रेल लाइन (Rail Laine) पर शव काफी दूर तक बिखरा था। सूचना पर गोमो GRP और RPF मौके पर पहुंची।

स्थानीय CYM BC मंडल समेत अन्य पदाधिकारी भी पहुंचे। गोमो GRP ने तीनों शव को समेट कर फिलहाल कब्जे में ले लिया है। तीनों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल, पुलिस एक की पहचान का दावा कर रही थी, लेकिन पूरी तरह से पहचान नहीं हो पाई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker