मनोरंजन

बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को किया फॉलो

इस तस्वीर में एक्टर महेश बाबू ने लिखा, श्री बिलगेट्स से मिलकर खुशी हुई! इस दुनिया के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक और फिर भी सबसे विनम्र! वह वास्तव में एक प्रेरणा हैं

हैदराबाद: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

कुछ दिनों पहले ही साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता (Actress Namrata) के साथ न्यूयॉर्क में बिल गेट्स से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही बिल गेट्स ने महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया।

महेश बाबू और नम्रता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (social media handle) पर अरबपति से मिलने के बाद की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

इस तस्वीर में एक्टर महेश बाबू ने लिखा, श्री बिलगेट्स से मिलकर खुशी हुई! इस दुनिया के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक और फिर भी सबसे विनम्र! वह वास्तव में एक प्रेरणा हैं।

बिल गेट्स ने महेश बाबू को किया फॉलो

जवाब में, बिल गेट्स ने महेश बाबू (Mahesh Babu) के ट्वीट को उनकी टाइमलाइन पर उद्धृत किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, न्यूयॉर्क में रहना हमेशा मजेदार होता है, आप कभी नहीं जानते कि आप किससे मिलेंगे। आपसे और नम्रता से मिलकर बहुत अच्छा लगा!

बिल गेट्स ने हाल ही में महेश बाबू को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करना शुरू कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सरकारू वारी पाटा अभिनेता जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में SSMV28 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker