भारत

Twitter पर 2 करोड़ फॉलोअर्स वाली दुनिया के पहली पार्टी बनी BJP!

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी (Political Party) होने का दावा करने वाली BJP के खाते में एक और नई उपलब्धि जुड़ गई है। BJP ने ट्विटर (Twitter) पर दो करोड़ फॉलोअर्स (Followers) की संख्या के साथ नया रिकॉर्ड (Record) कायम कर दिया है।

Twitter पर BJP के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के Followers की संख्या 20 मिलियन यानी 2 करोड़ तक पहुंच गई है। BJP नेताओं के मुताबिक, पार्टी ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में भी दुनिया की नंबर वन पार्टी है।

BJP ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के विभिन्न कार्यक्रमों के फोटो को वीडियो फॉर्मेट में शेयर करते हुए लिखा, और यहां हम एकता, सद्भाव, शक्ति और समर्थन का एक नया अध्याय लिखते हैं ! धन्यवाद और बधाई ! हम 20 मिलियन एक साथ हैं!

Twitter पर 2 करोड़ फॉलोअर्स वाली दुनिया के पहली पार्टी बनी BJP! BJP became the first party in the world to have 20 million followers on Twitter!

2 करोड़ Followers की संख्या वाली BJP ट्विटर पर सिर्फ 3 व्यक्तियों को करती है फॉलो

BJP IT सेल के प्रमुख (Head of IT Cell) अमित मालवीय (Amit Malviya) ने पार्टी की इस उपलब्धि को लेकर ट्वीट कर कहा, एक और शानदार उपलब्धि में, BJP ने अब ट्विटर पर 20 मिलियन (2 करोड़) फॉलोअर्स को छू लिया है।

Malviya ने BJP के Followers की इस संख्या को दुनिया में किसी भी राजनीतिक दल के लिए सबसे ज्यादा और बड़े फॉलोअर्स की संख्या बताते हुए इसके लिए धन्यवाद भी कहा।

Twitter पर 2 करोड़ फॉलोअर्स वाली दुनिया के पहली पार्टी बनी BJP! BJP became the first party in the world to have 20 million followers on Twitter!

गौरतलब है कि 2 करोड़ Followers की संख्या वाली BJP ट्विटर पर सिर्फ 3 व्यक्तियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के ट्विटर हैंडल को फॉलो करती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker