झारखंड

कांग्रेस नेता आलोक दुबे के वायरल वीडियो पर भाजपा भड़की, कड़ी निंदा की

क्या पार्टी ऐसी भाषा का समर्थन करती है

रांची : कांग्रेस नेता आलोक दूबे (Alok Dubey) की वायरल आडियो की अभद्र भाषा पर भाजपा भड़क गई है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी (Kunal Shadangi) ने इसका घोर विरोध किया है। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस से सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या पार्टी ऐसी भाषा का समर्थन करती है?

झारखंड में विभागीय नियमों को ताक पर रखकर सरकारी अधिकारी काम न करें तो उनको गाली सुननी पड़ रही है। यहां तक कि उनको हड़काया जा रहा है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता आलोक दुबे की एक आडियो सोशल मीडिया (Social media) में जारी हुई है, जिसमें वे कथित तौर पर खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी को फोन पर न सिर्फ हड़का रहे हैं, बल्कि नियम को ताक पर रखकर मंत्री के आदेश का पालन करने की बात कह रहे हैं।

षाड़ंगी ने आडियो की  कड़ी आलोचना की

इतना ही नहीं, आडियो में वे अधिकारी से अभद्र भाषा में बात करते हुए गाली- गलौज भी कर रहे हैं, जिसका झारखंड प्रदेश भाजपा (BJP) ने कड़ा विरोध किया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने उस आडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस से पूछा है कि क्या ऐसी भाषा को पार्टी का समर्थन है।

कुणाल षाड़ंगी ने ट्वीट में लिखा है कि ‘वाह रे कांग्रेस कितनी सुशील भाषा है। सबर परिवारों को राशन समय पर नहीं मिले, लेकिन विभागीय निमयों के विरूद्ध जाकर भी इनका फरमान पूरा करना होगा।

उन्होंने राहुल गांधी, अविनाश पांडेय, राजेश ठाकुर और रामेश्वर उरांव को टैग करते हुए लिखा है कि क्या आप ऐसी भाषा को समर्थन देते हैं। षाड़ंगी ने कहा कि इस आडियो (Audio) की पार्टी कड़ी आलोचना करती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker