भारत

BJP नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने पर रखा 2 करोड़ का इनाम

बागपत: यहां के जिला पंचायत सदस्य एवं BJP नेता मनुपाल बंसल (Manupal Bansal) ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilaval Bhutto) का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

उनका कहना है कि पाकिस्तान (Pakistan) में बैठकर फतवे (Fatwas) जारी करने वालों का सामना करने का समय आ गया है। भारत (India) के प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी (Offensive Remarks) करने वाले को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बागपत कलेक्ट्रेट परिसर में शनिवार को BJP का धरना चल रहा था। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के विदेश मत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर आपत्ति जाहिर की गयी है।

प्रदेश भर में इसका विरोध किया गया। बागपत जिले में BJP नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने पाकिस्तानी हुक्मरानों को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान में बैठकर रोज फतवे जारी किये जाते हैं।

भारत अब इन फतवों का खुलकर विरोध करेगा। प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करने वाले बिलावल भुट्टो के खिलाफ भी उन्होंने तीखा बयान दिया।

मनुपाल बंसल ने ऐलान किया है जो भी पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर लाकर देगा, उसको दो करोड़ रुपये इनाम दिये जाएंगे।

POK वापस लेकर देंगे पाकिस्तान को जवाब

प्रधानमंत्री पर टिप्पणी को लेकर BJP नेताओं में तीखा आक्रोश है। बागपत कलेक्ट्रेट पर बड़ी संख्या में पहुंचे BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और कहा कि बिलावल भुट्टो को जवाब POK वापस लेकर दिया जायेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker