झारखंड

हेमंत हटाओ-झारखंड बचाओ का नारा बुलंद करेगी BJP: दीपक प्रकाश

रांची: BJP के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने शनिवार को नियोजन नीति को लेकर High Court के निर्णय का स्वागत करते हुए इसे झारखंड की जनता का जीत करार दिया है।

प्रकाश (Prakash) ने कहा कि इस फैसले से मुख्यमंत्री और राज्य सरकार का चेहरा उजागर हो गया है।

प्रकाश ने बताया कि राज्य सरकार जब अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाएगी, तब भाजपा पोल खोल कार्यक्रम (BJP Poll Shell Program) का आयोजन करके राज्य सरकार की नाकामियों का भंडाफोड़ करेगी।

Deepak Prakash

प्रकाश ने कहा कि इस सरकार ने वर्ष 2020-21 में नियोजन नीति लाई

साथ ही प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम (State level Program) की भी रचना पार्टी करेगी। पूरे प्रदेश में एक महासंग्राम होगा, जो जनसवालों को लेकर, महिलाओं के साथ अनाचार को लेकर, नौजवानों को लेकर, आदिवासियों दलितों के साथ अत्याचार के सवालों को लेकर साथ ही जो सर्व समाज पीड़ित हैं उनको लेते हुए “हेमंत हटाओ झारखंड बचाओ” का नारा देते हुए “सिंहासन खाली करो कि जनता आती है” का आह्वान करते हुए पार्टी कार्यक्रम का आगाज करेगी।

Deepak Prakash

प्रकाश ने कहा कि इस सरकार ने वर्ष 2020-21 में नियोजन नीति लाई। ग्रुप C और ग्रुप D की नौकरी में कुछ ऐसी चीजों का प्रावधान किया गया था जो असंवैधानिक और गैर कानूनी था।

Deepak Prakash

इसलिए उच्च न्यायालय (High Court) ने झारखंड की जनता के हित में यह निर्णय लेने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी इस निर्णय का स्वागत करती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker