झारखंड

दुमका मामले में हेमंत सरकार पर भाजपा का हमला

रांची: दुमका (Dumka) के जरुवाडीह में गत 23 अगस्त को पेट्रोल (Petrol) की आग में अंकिता जिंदा जला (Burnt Alive) दी गई।

उसकी चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई की इसी तरह की आग में एक बार फिर जरमुंडी की मारुति (Maruti) को मार डाला गया।

राज्य में अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) सहित BJP के तमाम बड़े नेताओं ने कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर हेमंत सरकार को घेरा है।

झारखंड देशभर में शर्मसार हुआ

अर्जुन मुंडा ने कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर हेमंत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दुमका (Dumka) में लगातार इस तरह की घटनाएं देखने को मिल रही है, जिससे एक चीज तो स्पष्ट हो गई है कि झारखंड में कानून व्यवस्था (Law and Order) की स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है। कानून से अब किसी को डर नहीं रह गया है।

BJP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भी इस मामले पर Tweet कर लिखा कि दुमका में अंकिता सिंह (Ankita Singh) की हत्या (Murder) के बाद एक बार फिर पेट्रोल कांड (Petrol Scandal) दोहराया गया है। इसकी जिम्मेदार सीधे तौर पर झारखंड की हेमंत सरकार है।

सरकार बदमाशों और नूर मुस्तफा जैसे अधिकारियों को संरक्षण देकर अपराध (Crime) को बढ़ावा दे रही है। राज्य में चारों ओर जंगलराज है। झारखंड देशभर में शर्मसार हुआ है।

सरकार से दोषी को कठोर सजा दिलाने की मांग की

BJP विधायक दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि दुमका (Dumka) में पेट्रोल से एक युवती को जलाकर मारने के मामले की आग अभी बुझी नहीं कि जरमुंडी थाने के भालकी पंचायत में किसी राजेश राउत नाम के युवक ने मारुति कुमारी को पेट्रोल डाल (Pouring Petrol) जलाकर मार दिया गया है।

झारखंड में कानून व्यवस्था (Law and Order) की इससे बदतर स्थिति और क्या हो सकती है? उन्होंने भी सरकार से दोषी को कठोर सजा (Harsh Punishment) दिलाने की मांग की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker