टेक्नोलॉजी

Boat ने लॉन्च किया 35 घंटे की Battery वाला Earbuds, सिंगल चार्ज में चलेगी 35 घंटे

Boat Company ने अफोर्डेबल नए TWS Earbuds को भारत में लॉन्च किया है। जिसका नाम Airdopes 175 रखा गया है। इस कीमत पर इसमें कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध हैं।

Boat Company ने अफोर्डेबल नए TWS Earbuds को भारत में लॉन्च किया है। जिसका नाम Airdopes 175 रखा गया है।

इस कीमत पर इसमें कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध हैं। Boat Airdopes 175 को Amazon पर लिस्ट किया गया था। अब यह सेल के लिए उपलब्ध हैं।

आइए जानते हैं Boat Airdopes 175 की कीमत और फीचर्स के बारे में

स्पेसिफिकेशन्स

Airdopes 175 TWS में 10mm का ऑडियो ड्राइवर सेटअप दिया गया है। इससे यूजर्स को इमर्सिव और बैलेंस्ड साउंड क्वालिटी मिलती है। इस डिवाइस में ईन-ईयर डिजाइन दिया गया है। साउंड के लिए इसमें क्वाड माइक सेटअप दिया गया है।

Boat Launched Earbuds With 35 Hours Battery, That's The Price

Connectivity

इससे यूजर्स को बेहतर और क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए Airdopes 175 TWS में Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है। Boat Airdopes 175 TWS को लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 35 घंटे तक चलती है

Battery

ईयरबड्स बैटरी पर 8-घंटे तक काम करते हैं जबकि चार्जिंग केस के साथ एडिशनल 27 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को केवल 5 मिनट के क्विक चार्ज पर 75 मिनट का प्लेबैक टाइम दिया जाता है। इसमें चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट दिया गया है।

Boat Launched Earbuds With 35 Hours Battery, That's The Price

कीमत

Boat Airdopes 175 TWS की कीमत भारत में 1,699 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री 27 मई से शुरू होगी। इसे कंपनी की वेबसाइट या Amazon से खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को रेड, ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर वैरिएंट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़े: हो जाएं तैयार; 1 जून से लागू हो जाएंगे कई नए नियम, जानें क्या-क्या हो रहा बदलाव

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker