टेक्नोलॉजी

Boat ने नॉइज कैंसिलेशन फीचर के साथ नए किफायती Earbuds किए लॉन्च

अपने यूजर्स के लिए एक अच्छा अनुभव बनाती है

नई दिल्ली: घरेलू उपभोक्ता तकनीक ब्रांड बोट ने गुरुवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपने नए ईयरबड्स- एयरडॉप्स 500 एनएसी लॉन्च किए।

3,999 रुपये की कीमत वाले नए ईयरबड्स ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर तीन कलर ऑप्शन- एलीट ब्लू, ट्रैंक्विल व्हाइट और रिच ब्लैक में उपलब्ध होंगे।

इमेजिन मार्केटिंग लिमिटेड (जो बोट के मालिक हैं) के सह-संस्थापक और मुख्य उत्पाद अधिकारी समीर मेहता ने एक बयान में कहा, बेहतर तकनीक और उत्तम दर्जे के फिनिश के साथ विकसित, ये ईयरबड्स लेटेस्ट तकनीक के साथ हमारे सभी बोटहेड्स की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता को उजागर करते हैं।

कंपनी ने कहा कि बोट एयरडोप्स 500 एएनसी अपने प्रीमियम डिजाइन के साथ बोट के सिग्नेचर साउंड को जोड़ती है और फ्लॉन्ट करती है, अपने यूजर्स के लिए एक अच्छा अनुभव बनाती है।

एयरडोप्स 500 एएनसी में 35डीबी तक की हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा है जो फ्रिक्वेंसी की एक विस्तृत श्रृंखला पर शोर को दबाती है और एर्स के अनुकूल और सुधार करती है।

ईयरबड्स में उपयोग में आसान क्विक रिस्पांस टच कंट्रोल्स भी हैं

कंपनी ने कहा कि एंटी-नॉइस सिग्नल आपके कान तक पहुंचने से पहले बैकग्राउंड के ज्यादातर शोर को रद्द कर देता है।

कंपनी ने आगे कहा, और अगर आप अपने आस-पास के बारे में जागरूक होना चाहते हैं, तो एक साधारण स्वाइप गेस्चर आपको एम्बिएंट मोड में तेजी से स्विच करने की अनुमति देता है।

ईयरबड्स में उपयोग में आसान क्विक रिस्पांस टच कंट्रोल्स भी हैं, जो यूजर्स को वायर-फ्री लाइफ जीने की सुविधा देते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker