टेक्नोलॉजी

Boult Audio ने 40 घंटे तक नॉनस्टॉप चलने वाला शानदार Earbuds किया लॉन्च

Boult Audio : अगर आप भी म्यूजिक (Music) के शौकीन है तो आपने ऑडियो ब्रांड ‘Boult Audio‘ का नाम तो सुना ही होगा।

अपने शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के लिए मशहूर देश का प्रीमियम ऑडियो ब्रांड ‘Boult Audio’ ने हाल ही में Earbuds की अपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में स्पेशल प्रोडक्ट लांच किया है।

कम्पनी ने जो नया X30 Earbuds लांच किया है उसमें लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड की सुविधा है और यह ब्लू और वार्म ग्रे (Blue And Warm Gray) दो रंगो में उपलब्ध है।

इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता हैं। X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चलता है। गेमिंग के लिए इसमें 45ms कम लेटेंसी कॉम्बैट मोड, क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (Environmental Noise Cancellation) की सुविधा है।

Boult Audio Earbuds

इसके अलावा यह ब्लैक एंड व्हाइट दो मूल रंग में उपलब्ध है। विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए ईयरबड्स के दोनों जोड़े बौल्ट ऑडियो की वेबसाइट पर 999/- की कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा Amazon.in पर X30 और Flipkart.com पर X50 पर लॉन्च किए जाएंगे।

जानिए इसके शानदार फीचर्स

40 घंटे के Non-Stop Playtime के साथ अतिरिक्त लॉन्ग बैटरी लाइफ की सुविधा है। इसे केवल 10 मिनट में चार्ज करके 100 मिनट तक चलाया जा सकता है।

X30 और X50 ईयरबड्स उन म्यूजिक लवर्स के लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो लूप पर अपनी प्लेलिस्ट सुनना पसंद करते हैं। इसमें 3 इक्वलाइज़र मोड फ़ीचर- HiFi, Rock और Bass Boost मोड है।

इस मोड के हिसाब से म्यूजिक प्रेमी साउंड (Music Lover Sound) को चुन सकते हैं। इसमें इन-बिल्ट 10 मिमी ड्राइवर है।

X30 और X50 म्यूजिक सुनने और कॉल के लिए एक बेहतर Audio अनुभव प्रदान करता हैं। ईयरबड्स के शौकीनों के लिए इसमें हर एक खूबी मिलेगी।

Boult Audio Earbuds

अपग्रेडेड ब्लूटूथ 5.1 तकनीक

Boult Audio के X30 और X50 ईयरबड्स दोनों में SBC और AAC सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन अपग्रेडेड ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है।

इनको स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखाने के लिए एर्गोनॉमिक (Ergonomic) रूप से डिज़ाइन किया गया है, और इसमें मुलायम पंखों वाली कान की टिप्स हैं जिससे कान दुखता नहीं है और कान में पकड़ अच्छी बनी रहती है।

यह लचीला और हल्का ईयरबड IPX5 तकनीक से लैस हैं जो पसीना और पानी में भी चलता रहता है। इसलिए पसीने से तर Workout हो या Outdoor Run के दौरान आने वाला पसीना हो, हर समय आप बिना किसी चिंता के X30 और X50 का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Boult Audio Earbuds

इन ईयरबड्स को आसानी से लेकर चला जा सकता है, ये दोनो काफ़ी हल्के हैं, और दिखने में यह काफ़ी शानदार हैं। इसके अलावा 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड (Low-latency Combat Gaming Mode) फीचर गेमिंग के शौकीनों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker