मनोरंजन

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे रणबीर कपूर

ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर के साथ होती है। वह कहते हैं- "जल, वायु, अग्नि प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ शक्तियां हैं जो अस्त्रों में पाई हुई हैं... ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता ...ब्रह्मास्त्र की

मुंबई: निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 (Brahmastra Part 1) शिवा का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में रणबीर कपूर के आग से खेलते हुए जबरदस्त एक्शन सीन हैं।

ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वॉइस ओवर के साथ होती है। वह कहते हैं- “जल, वायु, अग्नि प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ शक्तियां हैं जो अस्त्रों में पाई हुई हैं… ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता …ब्रह्मास्त्र की।

” इस बीच समंदर में दौड़ते हुए आलिया भट्ट और पूजा करते रणबीर कपूर की झलक दिखाई देती है। रणबीर कपूर के पास ऐसी शक्ति है कि आग भी उन्हें जला नहीं सकती लेकिन वह इससे अनजान हैं।

बुरी शक्तियों को रणबीर के पास इस शक्ति के होने की खबर है, इसलिए वे उसे हासिल करने के लिए उसे हर पल परेशान करती रहती हैं।

यह फिल्म  पांच भाषाओं में रिलीज होगी

अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर रणबीर बुरी शक्तियों का सर्वनाश करते नजर आ रहे हैं। रणबीर अपने रोल में जबरदस्त लगे हैं जबकि आलिया हमेशा की तरह क्यूट दिखी हैं।

अमिताभ बच्चन दमदार हैं जबकि सबसे ज्यादा पॉवरफुल और चौंकाने वाला रोल है नागार्जुन और मौनी रॉय (Mouni Roy) का। ये दोनों निगेटिव किरदार में काली शक्तियों के रूप में नजर आए हैं।

2 मिनट 51 सेकंड का ट्रेलर जबरदस्त एनर्जी से भरपूर है और फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा करता है। एक्शन से लेकर इफेक्ट तक सब कमाल के नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन,मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म (Film) को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker