बिजनेस

Black Friday sale 2022 में Samsung के प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 28 नवंबर तक चलेगी सेल

Amazon Black Friday Sale : भारत में आए दिन किसी न किसी फेस्टिवल को लेकर सेल लगाए जाते हैं। इसी तरह कुछ साल पहले तक ब्लैक फ्राइडे सेल (Black Friday sale) सिर्फ अमेरिका तक ही सीमित थी।

लेकिन अब बहुत से ब्रांड भारत में भी अपने डील्स लेकर आ रहे हैं। क्रिसमस से पहले कंपनियां एक बार फिर त्योहारी सीजन को और भी अधिक सफल बनाने के लिए डील्स और ऑफर लेकर आ रही हैं।

मोबाइल कंपनियों की फेमस ब्रांड Samsung की ब्लैक फ्राइडे सेल भारत में 24 नवंबर से 28 नवंबर तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स को Samsung Galaxy स्मार्टफोन पर भारी छूट प्राप्त होगी।

मिलेगा 20% तक का इंस्टेंट Discount

इस दौरान यूजर्स को Samsung Galaxy स्मार्टफोन, Samsung Neo QLED 4K स्मार्ट टीवी, Samsung फ्रिज , वॉशिंग मशीन और स्मार्ट चीजों पर बंपर ऑफर मिलेगा।

यहां तक कि Samsung Black Friday sale 2022 के दौरान यूजर्स को 20 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

इसी तरह अगर यूजर्स Samsung के ऐप से खरीदारी करते हैं तो उन्हें 4,500 रुपये की छूट मिलेगी और अगर वे एक से ज्यादा प्रोडक्ट खरीदते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत तक की और छूट दी जाएगी।

Samsung के शानदार स्मार्टफोन मिल रहे हैं काफी कम कीमत पर

Samsung Black Friday Sale में Galaxy S22 पर 6,999 रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 60,000 रुपये हो जाएगी। इसी तरह Galaxy Z Flip 3 को आप 60,000 से भी कम की कीमत में खरीद सकते हैं।

जबकि Galaxy S21 FE 5G को सिर्फ 31,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस ब्लैक फ्राइडे सेल का फायदा उठाकर आप भी Samsung के शानदार स्मार्टफोन एवं अन्य प्रोडक्ट को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker