Uncategorized

बटलर के प्रदर्शन ने IPL 2022 को अविश्वसनीय बना दिया है: केविन पीटरसन

बटलर के पास काफी अच्छी प्रतिभा है

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में प्रचंड फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे इंग्लिश बल्लेबाज जोश बटलर तीन शतक लगा चुके हैं और ऑरेंज कैप की दौड़ में सभी को पीछे छोड़ दिया है।

बटलर के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दावा किया कि इस तरह के अविश्वसनीय प्रदर्शन से टूर्नामेंट का स्तर ऊंचा होता है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में पीटरसन ने कहा, “हम विशेषणों और अतिशयोक्ति से बाहर चल रहे हैं। टाटा आईपीएल को इस तरह की पारी से अविश्वसनीय बना दिया गया है।

दर्शकों को यह पसंद है, हम इसे प्यार करते हैं, स्टूडियो में हर कोई इसे पसंद करता है। बटलर ने जो शॉट खेले हैं, आप इसका अभ्यास नहीं कर सकते हैं। बटलर के पास काफी अच्छी प्रतिभा है।”

टाटा आईपीएल में अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए बटलर की सराहना करते हुए, पीटरसन ने कहा कि वह बटलर से इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि वह शानदार फॉर्म में हैं।

पीटरसन ने कहा, “जोस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ (पिछले मैच में) अविश्वसनीय प्रदर्शन किया था।

मुझे यकीन है कि वह ऐसा करना जारी रखेंगे क्योंकि जब आप टूर्नामेंट में इस तरह की फॉर्म में होते हैं तो आप बस बल्लेबाजी करेंगे, खासकर जब विकेट इतने अच्छे हों। इसलिए, मैं उससे अपने खेलने के तरीके को बदलने की उम्मीद नहीं करता।”

इस सीज़न में अपने शानदार फॉर्म के लिए बटलर की सराहना करते हुए, भारत के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि कुछ खिलाड़ी पूरे सीज़न में इतना रन बनाते हैं, जितना इस इंग्लिश क्रिकेटर ने आधे सीजन में बना लिया।

चावला ने कहा, “हम टूर्नामेंट के केवल आधे रास्ते में हैं और वह पहले ही 490 रन बना चुके हैं। आम तौर पर, लोग पूरे सीजन में इतने रन बनाते हैं। वह इस सीजन में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।”

बता दें कि बटलर ने आईपीएल 2022 में सात मैच खेले हैं 81.83 की औसत और 161.51 के स्ट्राइक रेट से 491 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्होंने तीन शतक लगाए हैं, जिसमें 116 रन उनका सर्वोच्च स्कोर है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker